• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुब्रमण्यम स्वामी बोले, भाजपा 2024 और 2029 में भी जीतेगी चुनाव पर बता दी शर्त

|

नई दिल्ली। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने शनिवार को दावा किया है कि 2024 और 2029 के आम चुनाव में भी बीजेपी वापस से सत्ता पर काबिज होगी। हालांकि उन्होंने इसे लेकर एक शर्त भी बता दी है। इसके साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी ने इस योजना को अमली जामा पहनाने के लिए सरकार को कुछ बदलाव करने की भी सलाह दी है। बता दें कि फिलहाल बीजेपी सांसद सुशांत सिंह केस में काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

‘2024 और 2029 में भी जीतेगी बीजेपी'

‘2024 और 2029 में भी जीतेगी बीजेपी'

टीचर्स डे के मौके पर शनिवार को सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘भाजपा 2024 और 2029 लोकसभा के आम चुनाव में भी सत्ता में आएगी लेकिन उसे इस जनादेश का इस्तेमाल ब्रिटिश राजशाही द्वारा गढ़े गए भारतीय इतिहास को सही करने और आने वाली पीढ़ियों में राष्ट्रवाद और हिन्दुस्तान पर गर्व की भावना जगाने में इस्तेमाल करना होगा।' स्वामी ने कहा कि यह टीचर्स डे पर मेरा संदेश है।

पौराणिक सूत्रों को गंभीरता से लें: स्वामी

पौराणिक सूत्रों को गंभीरता से लें: स्वामी

हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने एक बयान में कहा था कि किसी भी देश का इतिहास उसके बारे में विदेशी विवरण पर आधारित नहीं हो सकता और भारत के लोगों के लिए समय आ गया है कि वे पौराणिक सूत्रों को गंभीरता से लें और भारतीयों द्वारा लिए गए भारत के इतिहास को आत्मसात करें। स्वामी के अनुसार, हिन्दुस्तान शासन की कला, राज दरबारों की शैली, युद्ध के तरीकों, अपने कृषि आधार के रख-रखाव और सूचना के प्रसार में वैचारिक रूप से एक था।

स्वामी बोले- भारत को हिंदू राष्ट्र नहीं बना रही बीजेपी

स्वामी बोले- भारत को हिंदू राष्ट्र नहीं बना रही बीजेपी

इससे पहले अगस्त में स्वामी ने कहा था, 'कई सालों से कांग्रेस हिन्दुओं को विभाजित करने और अल्पसंख्यकों को एक रखने में सफल रही और इसलिए वह समय समय पर बार-बार सरकार बनाने में सफल रही।' उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कथित तौर पर आर्य द्रविड़, जाति इत्यादि के 'निरर्थक' ऐतिहासिक विचारों के आधार पर हिंदुओं को विभाजित किया। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व की विचारधारा के कारण बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ा है।

अक्षय कुमार के FAU-G लॉन्च होते ही ट्विटर पर छाए मीम्स, यूर्जर बोले-हम बना रहे हैं BAU-G गेम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Subramanian Swamy says BJP will be voted to power both in general elections to LokSabha in 2024 2029
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X