• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुब्रह्मण्यम स्वामी बोले- CBI मामले में जिन अधिकारियों ने पीएम को गुमराह किया उनके खिलाफ हो कार्रवाई

|

नई दिल्ली। सीबीआई के निदेशक पद पर आलोक वर्मा को बहाल करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी सांसस सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा है कि वर्मा को छुट्टी पर भेजने की सलाह देने वालों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कार्रवाई करनी चाहिए। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के निदेशक को छुट्टी पर भेजे जाने के मोदी सरकार के फैसले को गलत ठहराते हुए पद पर उनकी बहाली कर दी है।

Subramanian Swamy reaction on CBI director Alok Verma case, says pm narendra modi take action

बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि उच्चतन न्यायाल के फैसले का मैं पूरी तरह से स्वागत करता हूं। वर्मा जैसे ईमानदार अधिकारी को इस तरह से बेइज्जत करना दुर्भाग्यपूर्ण रहा। स्वामी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला सरकार के लिए करारा झटका है। उन्होंने कहा कि सरकार को इसमें विहित प्रक्रिया का पालन करना चाहिए था।वहीं पीएम नरेंद्र मोदी की ईमानदारी को संदेह से परे बताते हुए स्वामी ने कहा कि मेरा पीएम के साथ पत्रों के माध्यम से प्रत्यक्ष संवाद होता है।

उसके आधार पर मेरा पूरा विश्वास है कि भ्रष्ट्राचार के मामले में वह बिल्कुल साफ हैं। उन्होंने कहा कि पीएम को इस संबंध में मुहैया कराई गई तथ्यों की इतनी गहराई में जाने की उनसे अपेक्षा नहीं की जा सकती है। इसलिए जिसने भी उन्हें मुहैया कराई गई जानकारी और तथ्य गलत साबित होने पर सूचना मुहैया कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद विपक्षी पार्टियां सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े की हैं।

राज्यसभा की कार्यवाही एक दिन बढ़ाने पर विपक्ष का विरोध, कहा- हमसे नहीं पूछा गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Subramanian Swamy reaction on CBI director Alok Verma case, says pm narendra modi take action
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X