• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विमान की टूटी हुई खिड़की को टेप से चिपका कर काम चला रहा स्पाइसजेट, फोटो वायरल होने पर मांगी माफी

|

नई दिल्ली। एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल होने के बाद खूब फजीहत हो रही है। यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने स्पाइसजेट की क्लास लगाई है। दरअसल, एक यात्री ने स्पाइसजेट विमान की टूटी हुई खिड़की का फोटो शेयर किया है जिसे टेप से चिपका कर जोड़ा गया है। तस्वीर पोस्ट होने के बाद वायरल हो गई और अब स्पाइट जेट इस मामले पर सफाई देता फिर रहा है।

SpiceJet aircraft running with Broken window cello tape

हरिहरन शंकरन नाम के शख्स ने ट्विटर पर टूटी हुई खिड़की की फोटो शेयर किया है। उन्होंने इसमें स्पाइस जेट से यात्रियों की सुरक्षा के बारे में सवाल किया है। दरअसल, हरिहरन 5 नवंबर को मुंबई से दिल्ली की यात्रा पर थे, उन्होंने अपना टिकट स्पाइस जेट के विमान SG8152 (VT-SYG) में बुक कराया था। जब वह यात्रा के लिए अपनी सीट पर पहुंचे तो देखा कि उनके पास वाली खिड़की का शीशा टूटा हुआ है। इनता ही नहीं उनको हैरानी तब हुई जब उन्होंने देखा कि शीशे को टैंपरेरी रूप से काम करने के लिए टेप से चिपकाया गया है।

यह भी पढ़ें: विमान के अंदर अचानक ​सिगरेट पीने लगा यात्री, मचा हड़कंप

हरिहरन ने तुरंत अपने फोन से उस खिड़की की फोटो ली और ट्विटर पर शेयर कर दिया। जब तक कंपनी को यह बात पता चलती तब तक फोटो वायरल हो चुकी थी। मामला संज्ञान में आने के बाद स्पाइस जेट ने इसपर सफाई दी और अपनी गलती मानी। स्पाइस जेट ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, नमस्ते हरिहरन, स्पाइसजेट के लिए यात्रियों की सुरक्षा सर्वोपरि है, एयरलाइन इससे किसी भी तरह का समझौता नहीं करती है। इससे होने वाली असुविधा के लिए हमें खेद है, इस मामले पर जांच के आदेश दे दिए गए हैं, संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

English summary
SpiceJet aircraft running with Broken window cello tape
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X