• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BMC द्वारा 'आदतन अपराधी' कहे जाने पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

|

मुंबई। Sonu Sood on BMC's allegation of being 'habitual offender', प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद (Sonu Sood) हाल ही में एक विवाद में फंस गए हैं। अभिनेता सोनू सूद पर बृह्नमुंबई नगर निगम (BMC)ने अवैध निर्माण का आरोप लगाया था। जिसे बीएमसी कोर्ट में लेकर गई थी। इसके बाद बीएमसी ने सोनू सूद को आदतन अपराधी बता दिया था। अब सोनू सूद की ओर से इस पर सफाई आई है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, मैं बीएमसी का पूरी तरह से आदर करता हूं। कोई सुधार की गुंजाइश होगी तो मैं उसे जरूर सुधारने की कोशिश करूंगा।

सोनू सूद ने बीएमसी के बयान पर दी सफाई

सोनू सूद ने बीएमसी के बयान पर दी सफाई

चैनल से बातचीत के दौरान सोनू सूद ने कहा- 'मैं बीएमसी की इज्जत करता हूं। जिन्होंने मुंबई को अद्भुत बनाया है। मैंने अपनी तरफ से नियम फॉलो किए हैं और अगर सुधार की कोई गुंजाइश हो तो, मैं इसे सही करने की कोशिश करूंगा। मैंने इसके केस के लिए कोर्ट में याचिका दी है। मैं कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देशों का गंभीरता से पालन करूंगा और उसी रास्ते पर चलूंगा। मैं सभी नियम और कानूनों को मानूंगा।

मैं सभी कानूनों का पालन करूंगा: सोनू सूद

मैं सभी कानूनों का पालन करूंगा: सोनू सूद

बीएमसी द्वारा 'आदतन अपराधी कहे जाने पर सोनू सूद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'जैसा की मैंने पहले भी बताया है, ये मामला अभी कोर्ट में हैं और मैं मार्गदर्शन के अनुसार नियमों का पालन करूंगा। कोर्ट से ऊपर कुछ भी नहीं है। मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है और उनकी इज्जत की है और आगे भी वही करूंगा। बीएमसी से चल रहे इस कानूनी विवाद के बीच सोनू सूद ने हाल ही एनसीपी के दिग्गज नेता शरद पवार से भी मुलाकात की थी।

सोनू ने शरद पवार से मुलाकात की

सोनू ने शरद पवार से मुलाकात की

शरद पवार से मुलाकात पर एक्टर सोनू सूद ने कहा, यह एक सामान्य मुलाकात थी। शरद पवार जी से बड़े समय से मिलने का प्लान‌ था। मैंने उनसे मुलाकात कर उनसे आशीर्वाद लिया। वो भी बहुत कमाल का काम करते हैं। उन्होंने भी मेरे काम (महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने) को खूब सराहा। इस विवाद के बीच मंगलवार शाम को अभिनेता सोनू ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई।

ये है मामला

ये है मामला

बता दें कि बीएमसी ने कोर्ट में जो एफिडेविट दायर किया है उसमे सोनू सूद को बार-बार नियम तोड़ने वाला बताया है और उन्हें आदतन कानून तोड़ने वाला बताया है। सोनू सूद पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने घर में अवैध निर्माण कराया। बीएमसी ने यह एफिडेविट सोनू सूद की याचिका के जवाब में दायर किया है। बीएमसी ने आरोप लगाया है कि बार-बार अवैध निर्माण तोड़ने के बावजूद सोनू सूद अवैध निर्माण से बाज नहीं आ रहे हैं और घर में अवैध तरह से निर्माण कार्य कर रहे हैं। हालांकि कोर्ट ने सोनू को 13 जनवरी तक अंतरिम राहत दे दी थी।

जब एक्टर इमरान खान को पाकिस्तानी PM समझ शख्स ने की गुजारिश, उन्होंने भी दिया चिट्ठी का मजेदार जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonu Sood on BMC’s allegation of being ‘habitual offender’ says I respect the BMC
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X