• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जया बच्‍चन के भाषण के समर्थन में आईं सोनम कपूर, बोली मैं उनकी तरह बनना चाहती हूं

|

नई दिल्ली। संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन बुधवार को दिग्गज अभिनेत्री और राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने कंगना पर जमकर निशाना साधा था। समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने संसद में कहा कि 'जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया ऐसे लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं जिसके बात कंगना रनौत ने भी जया बच्‍चन को करारा जवाब दिया था। वहीं अब अभिनेत्री सोनम कपूर जया बच्‍चन के संसद में भाषण के समर्थन में खड़ी हो गई हैं। उन्‍होंने जया बच्‍चन के भाषण का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया है।

जया के भाषण के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, बोली ये बात

जया के भाषण के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, बोली ये बात

सोनम कपूर ने राज्यसभा में "फिल्म उद्योग को बदनाम करने" की साजिश का मुद्दा उठाने के लिए उनके भाषण के बाद जया बच्चन की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। सोनम कपूर ने जया बच्‍चन के भाषण का समर्थन करते हुए कहा कि मैं जया बच्चन की तरह बनना चाहती हूं। बता दें जया ने अपने जोरदार भाषण में कहा था कि, 'जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें। मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।' गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।' एक दिन पहले भाजपा सांसद रवि किशन ने इस मामले में अपनी बात रखी थी।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

जया बच्‍चन ने अपने भाषण में सरकार को दी ये राय

जया बच्‍चन ने अपने भाषण में सरकार को दी ये राय

जया बच्चन के राज्यसभा भाषण की एक वीडियो क्लिप जिसे फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने पोस्ट किया था, उसे साक्षा करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, "जब मैं बड़ी हो जाऊंगी तो मैं उनके जैसा बनना चाहती हूं। अपने भाषण में, जया बच्चन ने कहा कि सरकार को मनोरंजन उद्योग के साथ सरकार को खड़ा होना चाहिए क्योंकि वे हमेशा हर अच्छे काम में सरकार का समर्थन करने के लिए आगे आते हैं।

बॉलीवुड के वो 12 फिल्‍मी सितारे जो रिया चक्रवर्ती से पहले जा चुके हैं जेल

जया बच्‍चन के सपोर्ट में आए कई अन्‍य फिल्‍मी सितारें

जया बच्‍चन के सपोर्ट में आए कई अन्‍य फिल्‍मी सितारें

बता दें संसद में बॉलीवुड के लिए आवाज उठाने के लिए जया बच्चन की प्रशंसा कई अन्य फिल्म अभिनेताओं ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया। ऋचा चड्ढा ने लिखा, "श्रीमती जया बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत किंवदंती सत्यजीत रे के साथ की थी और फिर हिंदी सिनेमा को फिर से परिभाषित किया। निडरता का चेहरा देखने के लिए इसे देखें। बॉलीवुड की जान-बूझकर वशीकरण में भाग लेने वाले 'एजेंट' और खुरचन स्वयंभू आत्म-विनाश करेंगे। भस्मासुरों की तरह। वहीं अनुभव सिन्हा ने हिंदी में लिखा, "जया जी को प्रणाम भजता हू। जिन्को पाटो नहीं वो देख ले, ईख की हदी ऐसी दीखती है। (मैं जया बच्चन को सलाम करता हूं। जो लोग मुझे नहीं जानते हैं, एक स्पाइन इस तरह दिखता है।

NDPS ACT के तहत रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, जानें क्‍या है ये अधिनियम और कितने साल की होती है सजा

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं ट्विंकल खन्ना, बोलीं- उन्‍होंने एक यंग लड़की के टुकड़े कर दिए

कंगना ने जया बच्‍चन पर पलटवार करते हुए कहा अगर अभिषेक कमरे में लटके मिले होते तो..

कंगना ने जया बच्‍चन पर पलटवार करते हुए कहा अगर अभिषेक कमरे में लटके मिले होते तो..

गौरतलब है कि जया बच्‍चन के इस भाषण के बाद कंगना रनौत ने जया बच्चन के संसद के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि 'जया जी क्या आप यही बात तब भी कहतीं अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनेज में पीटा जाता, ड्रग्स दिए जाते और मॉलेस्ट किया जाता। क्या आप तब भी यही बात कहतीं अगर अभिषेक लगातार तंग किए जाने और उत्पीड़न की शिकायत करते और एक दिन फांसी पर लटके हुए पाए जाते? हमारे लिए भी थोड़ी दया दिखाओ।'

कंगना रनौत को अब सता रही श्रमिकों और गरीबों की चिंता, एक्‍ट्रेस बोली पीएम मोदी से करूंगी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonam Kapoor came in support of Jaya Bachchan's speech, I want to be like her
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X