• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मीटू: कंगना ने सुनाई खूब जली-कटी, अब सोनम ने दिया ये जवाब

By स्टाफ
|

मुंबई। सोनम कपूर ने कंगना रनौत को लेकर दिए अपने बयान पर कहा है कि मीडिया में गल तरह से ये दिखाया गया है, जिसके चलते गलतफहमी पैदा हुई। कंगना रनौत ने डायरेक्टर विकास बहल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। इस पर जब सोनम से सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि कई बार उनको (कंगना) को गंभीरत से लेना मुश्किल है। सोनम की इस बात पर कंगना उन पर जमकर बरसीं तो अब सोनम ने सफाई दी है।

सोनम ने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट

सोनम ने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट

सोनम ने अपनी पोस्ट में कंगना का नाम लिए बगैर कहा है, महिलाओं को साथ में खड़े होने की जरूरत है। मीडिया ने गैरजिम्मेदाराना रवैया दिखाते हुए मेरे बयान को पेश किया, जिससे दूसरी महिला ने इस पर प्रतिक्रिया दी। ये सब सही नहीं है और हमें साथ में खड़े होने की जरूरत है।

कॉमेडियन तन्मय भट्ट और गुरसिमरन खंभा एआईबी से अलग हुए

कंगना ने विकास पर लगाए हैं आरोप

कंगना ने विकास पर लगाए हैं आरोप

कंगना रनौत ने विकास बहल के साथ 'क्वीन' में काम किया था। उन्होंने बताया कि सेट पर वह उनके साथ सेक्स की बातें किया करते थे और कई बार गलत तरह से छूते थे। रविवार को बेंगलुरू में सोनम कपूर से कंगना के विकास बहल पर लगाए आरोपों पर सवाल किया गया। इस पर सोनम ने कहा कि वह काफी कुछ कहती है और कई बार उन्हें सीरियसली लेना भी मुश्किल हो जाता है।

सोनम पर भड़क गईं कंगना

सोनम पर भड़क गईं कंगना

सोनम के उन्हें सीरियसली ना लेने की बात पर कंगना भड़क गईं, सोमवार को उन्होंने कहा कि सोनम कपूर को इस बात का लाइसेंस कहां से मिल गया है कि वह कुछ महिलाओं पर भरोसा करें और कुछ पर नहीं? मेरे दावों पर भरोसा न करने वाली वह कौन होती हैं? मैं अपने पिता और की वजह से नहीं जानी जाती हूं। दशकों की मेहनत के बाद मैंने लोगों का यह भरोसा पाया है। अब सोनम ने सफाई देकर मामले को खत्म करने की कोशिश की है।

भारत की ब्रह्मोस यूनिट में काम कर रहा था पाकिस्तानी जासूस, ATS ने किया गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonam Kapoor After Kangana Ranaut Lashes Out At Her metoo campaign
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X