• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सोनाली फोगाट के फार्महाउस से गायब हुआ लैपटॉप, भांजे ने किया मौत से जुड़ा बड़ा खुलासा

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 अगस्त: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का 42 साल की उम्र में मंगलवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। गोवा शूटिंग के लिए आई हुईं थी। सोनाली के परिजन एक्ट्रेस मौत को हत्या बता रहे हैं। उनका कहना है कि, साजिश के तहत उनकी हत्या की गई है, ना कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। सोनाली के भतीजे विकास ने उनकी मौत के लिए उनके पीए सुधीर सांगवान को जिम्मेदार ठहराया है। इस बीच उसके भाई ने भी फेसबुक पर लाइव जाकर शिकायत की कि परिवार की कोई नहीं सुन रहा है।

सोनाली के भांजे को पीए पर हत्या शक

सोनाली के भांजे को पीए पर हत्या शक

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, सोनाली के भांजे एडवोकेट विकास ने उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विकास का दावा है कि सोनाली को मारने की साजिश सुधीर ने ही की थी। एक्ट्रेस के परिवार का दावा है कि सुधीर को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि, गोवा के डीजीपी ने इन दावों का खंडन किया और कहा कि उन्होंने किसी को हिरासत में नहीं लिया है।

फार्महाउस से लैपटॉप गायब

फार्महाउस से लैपटॉप गायब

वहीं दूसरी ओर सोनाली फोगट के भाई ने कुछ देर पहले अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लाइव होकर कहा, कोई हमारी बात नहीं सुन रहा है। उन्होंने गोवा पुलिस स्टेशन के सामने फेसबुक लाइव किया। इस बीच सोनाली फोगट के फार्महाउस से एक कंप्यूटर और लैपटॉप गायब है। इससे पहले सोनाली फोगाट के भतीजे मोहिंदर फोगाट ने दावा किया है कि सोनाली फोगाट के चेहरे पर मौत के बाद सूजन थी। उनके चेहरे पर एक तरफ स्ट्रेच मार्क्स भी थे।

परिवार को साजिश का शक

परिवार को साजिश का शक

उन्होंने कहा, हम इस मामले में जांच की मांग करते हैं। उन्होंने कहा, सोनाली ने परिवार को बताया था कि उन्हें शक है कि कोई उनके खिलाफ साजिश रच रहा है। मोहिंदर फोगाट का कहना है कि, वे कभी ड्रग्स नहीं लेती थीं। अगर उन्होंने वास्तव में ड्रग्स लिया है जैसा कि कहा जा रहा है, तो किसी ने उन्हें किसी चीज में मिलाकर इसे दिया होगा। इतना ही नहीं मोहिंदर ने कहा कि वे काफी स्वस्थ थीं, ऐसे में उन्हें हार्ट अटैक नहीं पड़ सकता।

सोनाली फोगाट ही नहीं, बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट की संदिग्ध हालातों में हो चुकी है मौतसोनाली फोगाट ही नहीं, बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट की संदिग्ध हालातों में हो चुकी है मौत

परिवार कर रहा है सीबीआई जांच की मांग

परिवार कर रहा है सीबीआई जांच की मांग

उन्होंने कहा, हम इस मामले में जांच की मांग करते हैं। उन्होंने कहा, सोनाली ने परिवार को बताया था कि उन्हें शक है कि कोई उनके खिलाफ साजिश रच रहा है। सोनाली की बहन रमन ने कहा कि, सोनाली को हार्ट अटैक नहीं आ सकता, वे काफी फिट थीं। हम इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हैं। हमारा परिवार ये मान ही नहीं सकता कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई थी।

'सोनाली ने व्हाट्सएप पर कुछ बताना चाहती थी'

'सोनाली ने व्हाट्सएप पर कुछ बताना चाहती थी'

वहीं सोनाली फोगाट की एक और बहन रूपेश ने मीाडिया को बताया था कि, सोनाली ने मौत से पहले शाम को कॉल की थी। उन्होंने बताया कि सोनाली व्हाट्सएप पर बात करना चाहती थी। बातचीत के दौरान सोनाली ने कहा थीा कि, कुछ गड़बड़ हो रहा है। कुछ देर बात करने के बाद उन्होंने फोन कट कर दिया और इसके बाद उनका फोन नहीं उठा।

आज होगा पोस्टमार्टम

आज होगा पोस्टमार्टम

सोनाली फोगट की पोस्टमॉर्टम प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है। इस पर दो डॉक्टरों की टीम काम करेगी। पुलिस के आदेश के अनुसार प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई जाएगी। सोनाली का विसरा गोवा फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। एक्ट्रेस के परिवार वालों के साथ कुछ देर में पुलिस गोवा मेडिकल कॉलेज पहुंचेगी।

Comments
English summary
Sonali Phogat's computer and laptop missing from her farmhouse nephew Advocate Vikas Sudhir Sangwan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X