• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्रेन के पैंट्रीकार में बाथरूम वाला काम करते हैं कर्मचारी, तस्वीरें वायरल

|

नयी दिल्ली। रेलवे में खाने की गुणवत्ता को लेकर कई बार सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। रेलवे की पैंट्री कार साफ-सफाई से कोसों दूर हैं। ऐसे में पैंट्री कार की एक चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई हैं। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पैंट्री कार बाथरूम में तब्दील हो गया है। सस्ता होगा रेलवे टिकट, टिकट बुकिंग में हुए कई बदलाव, जानें क्या है नया?

pantry car

तस्वीरें सूरत से छपरा जाने वाली ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस की है। ट्रेन के पैंट्री कार में कर्मचारी वहां रखे खाने के बगल में ही नहाते हुए दिख रहे हैं। यही नहीं वहां धड़ल्ले से कपड़ों की धुलाई भी हो रही थी। ये तस्वीरें ट्रेन में ही सवार एक यात्री ने ली। जब यात्री ने पैंट्री कार में वेंडर को नहाते देखा तो वो हक्का-बक्का रह गया। उसने अपने मोबाइल से ये फोटो खींच ली, लेकिन तभी ट्रेन के किचन में नहा रहा रहे शख्स की निगाह तस्वीरें ले रहे यात्री पर चली गई। यात्री डर गया और फौरन वहां से भाग कर अपनी कोच में आकर बैठ गया। रेलवे की महिला यात्रियों को सौगात, अब ट्रेनों में होगा 'पैनिक बटन सिस्टम'

pantry car

शख्स ने ये तस्वीरें सह यात्रियों को दिखाई और पूरी बात बताई। ये फोटो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इन फोटोज के वायरल होने के बाद पश्चिम मध्य रेलवे के अधिकारी कार्रवाई करने की दलील देते नजर आ रहे हैं। पश्चिम मध्य रेलवे ने इस तरह की लापरवाही को गंभीरता से लेने की बात कही है। रेलवे ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Railway Vendor found taking bath in a Pantry Car of a Tapti Ganga Express. Picture goes viral.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X