• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोशल मीडिया में वायरल हुई लता मंगेशकर के निधन की खबर, परिवार ने कहा-वो बिल्कुल स्वस्थ हैं

|

नई दिल्ली। भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती है। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार रात अचानक सोशल मीडिया पर उनके निधन की अफवाह फैल गई। सोशल मीडिया पर इस अफवाह को देख परिवार ने फौरन लता दीदी के स्वास्थ की जानकारी दी और कहा कि वो बिल्कुल ठीक है और पूरी तरह से स्वस्थ है।

 Social Media Rumours on Lata Mangeshkar is no More, Family says she is Stable and Getting Better

सोशल मीडिया पर गुरुवार देर रात अचानक से लता दीदी के निधन की खबरें वायरल होने लगी। ट्विटर, व्हाट्सऐप पर अफवाह तेजी से फैलाई जा रही है। इस अफवाह को फैलता देख फौरन उनके परिवार ने स्वास्थ रिपोर्ट जारी किया।उनके परिवार की ओर से कहा गया है कि लता दीदी बिल्कुल स्वस्थ है और स्थिर है। परिवार ने लोगों से लता दीदी के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करने की अपील की है और लोगों से अफ़वाह से दूर रहने की बात कही है।

परिवार ने कहा कि हमारी कोशिश है कि लता जी ठीक होकर स्वस्थ होकर घर जाएं। परिवार ने मीडिया से गुज़ारिश की कि वो लता जी का सम्मान करे अफ़वाह ना फैलाए। लता मंगेशकर की टीम ने भी उनकी हेल्‍थ की जानकारी दी और कहा कि उनकी हालत स्‍थ‌िर बनी हुई हैं, बल्कि उनका स्वास्‍थ्य सुधर भी रहा है।

वहीं फिल्म निर्देशक मधुर भंडाकर ने भी ट्वीट कर लता मंगेशकर की तबीयत की जानकारी दी और कहा कि लता मंगेशकर की हालत स्थिर है। गौरतलब है कि लता मंगेशकर को 11 नवंबर को सुबर ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। देर रात 2 बजे सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Singer Lata Mangeshkar's spokesperson has requested everyone to not pay any heed to the rumours as she is getting better. The spokesperson, in a statement, said, "Lata didi is stable and getting better.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X