• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुषमा स्वराज के निधन पर स्मृति ईरानी का भावुक ट्वीट, बोलीं - मुझे आपसे एक शिकायत है

|

नई दिल्ली। देश की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार को आकस्मिक निधन हो गया। उनके निधन के बाद देशभर में शोक की लहर है। हर कोई उनके साथ अपने अनुभवों को साझा कर रहा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सुषमा स्वराज के निधन पर भावुक ट्वीट करते हुए लिखा कि दीदी आपने वादा पूरा नहीं किया। बता दें कि सुषमा स्वराज की अंतिम यात्रा आज दोपहर तीन बजे निकलेगी, इससे पहले भाजपा कार्यालय में उनके पार्थिव शरीर को रखा जाएगा।

smriti irani

स्मृति ईरानी ने ट्वीट करके लिखा कि दीदी मुझे आपसे शिकायत है, आपने बांसुरी से कहा था कि वह एक रेस्टोंरेंट ढूंढ़े और मुझे सेलेब्रिटी लंच पर लेकर चले। लेकिन आपने हम दोनों से अपना वादा पूरा नहीं किया। गौरतलब है कि सुषमा स्वराज का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया था। सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शन के लिए दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक लोग भाजपा के कार्यालय में इकट्ठा होंगे, जहां उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा। सुबह 11 बजे तक उनका पार्थिव शरीर उनके आवास पर रहेगा, जहां उनके अंतिम दर्शन किए जा सकते हैं। दोपहर को 3 बजे सुषमा स्वराज की अंतिम यात्रा निकलेगी, जोकि लोधी रोड के शवदाह गृह तक जाएगी, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पीएम मोदी ने भी सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जाहिर करते हुए लिखा भारतीय राजनीति में एक शानदार अध्याय का समापन हो गया। भारत ऐसे नेता के निधन पर शोक व्यक्त करता है, जिन्होंने अपना जीवन सार्वजनिक सेवा और गरीबों के जीवन को समर्पित किया। बता दें कि सुषमा स्वराज ने मंगलवार को आखिरी ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने लिखा था कि प्रधान मंत्री जी - आपका हार्दिक अभिनन्दन. मैं अपने जीवन में इस दिन को देखने की प्रतीक्षा कर रहीं थी।

इसे भी पढ़ें- सुषमा स्वराज के निधन पर भावुक हुईं भाजपा सांसद रमा देवी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Smriti Irani Shares emotional tweet on the demise of Sushma Swaraj.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X