• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नींद ना आने पर स्मृति ईरानी ने किया मजेदार पोस्ट, कहा- 'मेरे बारे में सपना देखना बंद करो'

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मजेदार पोस्ट करने के लिए भी जानी जाती हैं। वह आए दिन विभिन्न विषयों पर अनोखे पोस्ट करती हैं। कभी स्मृति मीम्स शेयर करती हैं तो कभी अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें मिनियन कैरेक्टर दिख रहा है।

smriti irani, hillarious post, instagram, sleepless nights, स्मृति ईरानी, इंस्टाग्राम, स्मृति ईरानी इंस्टाग्राम, मजेदार पोस्ट

इसमें लिखा है, 'लेजेंड कहते हैं कि आप इसलिए नहीं सो पाते क्योंकि आप किसी और के सपने में जगे होते हैं। तो अगर सब मेरे बारे में सपना देखना बंद कर देंगे तो वह बेहतर होगा।' जब रात को नींद ना आए तो कुछ ऐसा भी हो सकता है। भाजपा नेता ने बाल दिवस के मौके पर भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है।

smriti irani, hillarious post, instagram, sleepless nights, स्मृति ईरानी, इंस्टाग्राम, स्मृति ईरानी इंस्टाग्राम, मजेदार पोस्ट

इस वीडियो में दो मिनियन्स हैं, जिनमें एक के आगे मी (स्मृति) और दूसरे के आगे जुबिन लिखा है। इस वीडियो के कैप्शन में ईरानी ने लिखा है, 'इस बाल दिवस, जीवन में 'जुबिन' के होने का शुक्रिया अदा करती हूं, जो आपके अंदर के बच्चे को जीवित रखते हैं।' मिनियन्स की ये वीडियो काफी फनी है।

स्मृति ईरानी की इंस्टाग्राम पोस्ट से लगता है कि उन्हें मिनियन्स और मीम्स काफी पसंद हैं।

Mardaani 2 से क्यों नाराज हैं हमेशा सौम्य नजर आने वाले लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
smriti irani hilarious instagram posts about sleepless nights, shared meme and story.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X