• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बीजेपी में आने के बाद कांग्रेस पर बरसे एसएम कृष्णा, मोदी की जमकर तारीफ

एसएम कृष्णा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में थे। हालांकि एक दिन पहले ही उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को फिर से मजबूत करने के लिए जमीन से कोशिश की जरूरत है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली। भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस नेता रहे एसएम कृष्णा ने अपनी पूर्व पार्टी पर निशाना साधा है। करीब चार दशक तक कांग्रेस पार्टी के सदस्य रहे एसएम कृष्णा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को जमीन से ऊपर तक पुनर्निर्माण की जरूरत है, लेकिन मुझे कांग्रेस नेतृत्व में कोई गंभीरता नहीं दिखाई दे रही है।

BJP में आने के बाद कांग्रेस पर बरसे कृष्णा, मोदी को सराहा

कांग्रेस को पुनर्निर्माण की जरूरत: एसएम कृष्णा

एसएम कृष्णा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में थे। हालांकि एक दिन पहले ही उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को फिर से मजबूत करने के लिए जमीन से कोशिश की जरूरत है। हालांकि पार्टी नेतृत्व में इसको लेकर कोई खास गंभीरता नजर नहीं आ रही है। कांग्रेस नेतृत्व और पार्टी रैंक के बीच कोई संबंध नहीं है। एसएम कृष्णा ने ये बातें गुरुवार को कही हैं। 84 वर्षीय वरिष्ठ नेता से जब कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में आने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि कांग्रेस आलाकमान ने उन्हें साइडलाइन कर दिया था और उनकी उपस्थिति को अपमानित किया।

एसएम कृष्णा ने बताया कि मैं हमेशा उनसे सम्मान और जरूरी विचार-विमर्श चाहता था। मैंने कभी भी किसी पद की उम्मीद या फिर मांग नहीं की। कांग्रेस पर निशाना साधने के दौरान एसएम कृष्णा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि मोदी जी भ्रष्टाचार को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करते हैं। उनके इस कदम से मैं काफी प्रभावित हुआ। एसएम कृष्णा ने कहा कि मैं उनके नोटबंदी के फैसले का स्वागत करता हूं। बता दें कि बुधवार को एसएम कृष्णा ने नई दिल्ली में स्थित बीजेपी कार्यालय में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में बीजेपी ज्वाईन की।

<strong>इसे भी पढ़ें:- बिना एसी वाले कमरे में तख्त पर सोएंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ</strong>इसे भी पढ़ें:- बिना एसी वाले कमरे में तख्त पर सोएंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

Comments
English summary
SM Krishna says Congress leadership has no seriousness.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X