SIT के सवालों से भाग रही है विपश्यना, पूछताछ से पहले अस्पताल में हुई भर्ती

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख गुरमीत राम रहीम अपने पापों की सजा भुगत रहा है। साध्वी रेप मामले में कोर्ट ने उसे 20 साल कैद की सजा सुनाई है। राम रहीम को तो सजा मिल गई, लेकिन उससे जुड़े कई लोग है जो उसके साथ अपराधों में शामिल हैं। इन्हीं में से एक है राम रहीम की बेहद करीबी हनीप्रीत इंसा। राम रहीम की राजदार हनीप्रीत ने अपना गुनाह कबूल लिया है। हनीप्रीत द्वारा कबूले गए अपराधों से पुलिस को लगने लगा है कि डेरा की चेयरपर्सन विपश्यना इंसा भी राम रहीम के गुनाहों में उनकी साथ थी। एसआईटी विपश्यना से पूछताछ करना चाह रही है,लेकिन वो लगातार एसआईटी के सवालों से भागती दिख रही है।

Vipassana Insan

गुरुवार को एसआईटी ने विपश्यना को हनीप्रीत के सामने बिठाकर पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वो नहीं पहुंची। एसआईटी का सामने करने के पहले ही उसकी तबियत बिगड़ गई है। विपश्यना को अस्थमा अटैक के बाद एमएसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल हनीप्रीत से पूछताछ के बाद जो बातें सामने आई है उसके बाद विपश्यना पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। विपश्यना डेरा का पूरा कामकाज देखती है।

ऐसे में पुलिस को शक है कि वो विपश्यना सवालों से भागने के लिए अपने स्वास्थ्य का बहाना बना रही है। एसआईडी डेरा का राज जानने के लिए उससे किसी भी कीमत पर पूछताछ करना चाहती है, लेकिन वो अपने हेल्थ का बहाना बनाकर बच रही है। इससे पहले बुधवार को एसआईटी ने उसका मेडिकल चेकअप करवाया थी ताकि उसने बहाने का पता लगाया जाए।

वहीं हनीप्रीत द्वारा पंचकुला हिंसा की बात कबूले जाने के बाद पता चल गया है कि हिंसा के लिए 8 करोड़ रुपये डेरा सच्चा सौदा के खजाने से निकाला गया था। ऐसे में विपश्यना की मुश्किल और बढ़ गई है। पुलिस हनीप्रीत और विपश्यना को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करना चाहती है, लेकिन लगातार बहाने बना रही विपश्यना ज्यादा दिनों तक एसआईटी के सवालों से बच नहीं सकेगी।

Honeypreet के पूर्व पति Vishwas Gupta पड़े बड़ी मुश्किल में, 'चरित्र हनन' की शिकायत दर्ज

पढ़ें-हनीप्रीत ने नहीं रखा इस बार 'पापा' राम रहीम के लिए करवा चौथ का व्रत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The police also issued a notice asking Dera chairperson Vipassana Insan to join the investigations on Thrusday but she admitted in Hospital
Please Wait while comments are loading...