होटल ने रात में 'अकेली' लड़की को कमरा देने से किया इंकार, वजह हैरान करने वाली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हैदराबाद के एक होटल ने एक एनआरआई लड़की को अपने यहां कमरा देने से इंकार कर दिया। होटल ने रात में अकेली लड़की को पहले से बुक कराए गए कमरे में ठहरने से इंकार कर दिया। इसके लिए होटल ने जो दलील दी वो बेहद चौंकाने वाला है।

Single Lady Not Allowed,' Hyderabad Hotel Told Woman. Her Story Is Viral

होटल ने सिंगापुर की रहने वाली 22 साल की नुपूर सारस्वत को अपने यहां कमरा देने के लिए इंकार कर दिया। होटल ने दलील दी कि वो अकेली है और वो अपने यहां अकेली लड़की को कमरा नहीं देते है। नुपूर एक कलाकार है जो अपने कार्यक्रमों के लिए देश-विदेश में घूमती रहती है।

एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वो हैदराबाद आई थी। जब वो होटल पहुंची तो होटल ने उन्हें इसलिए नहीं ठहरने दिया गया क्योंकि वह 'अकेली महिला' थीं। उन्होंने अपने नियमों को हवाला देते हुए कहास कि उनके यहां किसी भी अकेली लड़की को कमरा देने का नियम नहीं है।

नुपूर ने इस होटल में ऑनलाइन वेबसाइट की मदद से कमरा बुक कराया था। लेकिन यहां पहुंचने के बाद उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। नुपूर ने ट्विटर के जरिए अपना ये गुस्सा उतारा। उन्होंने इस पूरी घटना के बारे में फेसबुक पर भी लिखा है। हलांकि इस वेबसाइट के जरिए उन्होंने इस होटल में कमरे की बुकिंग की थी उन्होंने नुपूर के लिए दूसरे होटल में कमरे की बुकिंग कर उनके ठहरने की व्यवस्था की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
when the 22-year-old NRI from Singapore arrived at her hotel in Hyderabad on Saturday morning, she was told that single women travellers are not allowed to stay there.
Please Wait while comments are loading...