• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Sidhu Moose Wala के पिता का दर्द छलका, कहा- पुलिस गैंगवार साबित करने पर तुली, इंसाफ नहीं तो देश छोड़ देंगे

Sidhu Moose Wala के पिता का दर्द छलका, कहा- पुलिस गैंगवार दिखाना चाहती है, इंसाफ नहीं मिला तो एक महीने में देश छोड़ देंगे। Sidhu Moose Wala father Balkaur Singh unhappy says I will leave india.
Google Oneindia News

Sidhu Moose Wala हत्याकांड की जांच से नाखुश मूसे वाला के पिता का दर्द छलक उठा। उन्होंने इंसाफ न मिलने पर देश छोड़ने की बात कही है। सिद्धू मूसे वाला के पिता ने कहा, उनके बेटे की हत्या सुनियोजित साजिश थी। पंजाब पुलिस इसे गैंगवार दिखाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर एक महीने के अंदर कार्रवाई नहीं हुई तो वे FIR वापस लेकर देश छोड़ देंगे।

Sidhu Moose Wala

रैपर से राजनेता बने मूसेवाला

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता ने रविवार को कहा कि उनके बेटे की मौत सुनियोजित हत्या है। पुलिस इसे एक गैंगवॉर की घटना के रूप में दिखाने की कोशिश कर रही है। उनके पिता बलकौर सिंह ने कहा कि उन्होंने अपनी परेशानी शेयर करने के लिए पंजाब पुलिस महानिदेशक (DGP) से समय मांगा है, अगर एक और महीने में कुछ नहीं हुआ, कार्रवाई नहीं हुई, इंसाफ नहीं मिला तो वह अपनी शिकायत वापस ले कर FIR Withdraw करने के बाद देश छोड़ देंगे। बता दें कि Sidhu Moose Wala रैपर से राजनेता बने थे।

Sidhu Moose Wala

कब हुई हत्या, किन लोगों की गिरफ्तारी

गौरतलब है कि इसी साल विगत 29 मई को दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी गई थी। मर्डर के एक दिन पहले पाकिस्तान की सीमा पर मनसा जिले में AAP की अगुवाई वाली पंजाब की भगवंत मान सरकार ने उनकी सुरक्षा कम कर दी थी। इस मामले में पंजाब और दिल्ली पुलिस दोनों ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके कुछ सहयोगियों सहित कई गिरफ्तारियां की हैं।

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना SYL यूट्यूब से हटा, इस वजह से किया डिलीटये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना SYL यूट्यूब से हटा, इस वजह से किया डिलीट

Comments
English summary
Unhappy with murder probe, Moose Wala's father threatens to leave country.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X