• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

''खतरों के खिलाड़ी'' के सेट पर श्‍वेता तिवारी को इस नाम से बुलाते हैं लोग, परेशान हुईं एक्‍ट्रेस

|

मुंबई, 8 जून। कसौटी जिंदगी की सीरियल से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही श्‍वेता तिवारी इन दिनों कैपटाउन में एडवेंचरस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। श्‍वेता तिवारी के दूसरे पति ने उनके शूटिंग पर जाते ही बेटे की कस्‍टडी को लेकर जमकर बवाल काटा लेकिन एक्‍ट्रेस ने करारा जवाब देकर उसके सारे मंसूबे पर पानी फेर दिया। पारिवारिक कलह के कारण इतने स्‍ट्रेस में होने के बावजूद श्‍वेता तिवारी कैपटाउन से अपनी स्‍टनिंग और हॉट फोटो शेयर करती नजर आई और जमकर फैंस की तारीफ बटोरी। वहीं अब श्‍वेता तिवारी ने कैपटाउन से अपना एक वीडियो शेयर कर बताया है कि खतरों के खिलाड़ी में लोग उन्‍हें किस नाम से बुताते हैं।

श्वेता तिवारी ने खुद किया ये खुलासा

श्वेता तिवारी ने खुद किया ये खुलासा

एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए केप टाउन में मौजूद अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने खुलासा किया है कि उन्हें सेट पर लोग उन्‍हें "मम्मा" के नाम से बुलाते हैं। ये उपनाम उन्‍हें खतरों के खिलाड़ी सेट पर मिला है।इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक नए वीडियो में, श्वेता अपना मेकअप करवाती हुई दिखाई दे रही है। इसमें वह अपने मेकअप मैन से पूछती है, "तो आप वादा करते हैं कि आप मुझे सुंदर दिखाएंगे?

पापा जीतेंद्र की एक शर्त के कारण अभी तक सिंगल हैं एकता कपूर, जानें पूरा मामलापापा जीतेंद्र की एक शर्त के कारण अभी तक सिंगल हैं एकता कपूर, जानें पूरा मामला

वीडियो शेयर कर कहा फियर फैक्टर की 'जगत मम्मा'

वीडियो शेयर कर कहा फियर फैक्टर की 'जगत मम्मा'

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक नए वीडियो में, श्वेता अपना मेकअप करवाती हुई दिखाई दे रही है। इसमें वह अपने मेकअप मैन से पूछती है, "तो आप वादा करते हैं कि आप मुझे सुंदर दिखाएंगे? जिसका मेकअप मैन जवाब देता है, "अरे हाँ, मम्मा!" श्‍वेता तिवारी फिर कैमरे की ओर देखती है और परेशानी से भरे भाव के साथ कहती है, "तो, वैसे, अगर आप लोग नहीं जानते हैं तो मेरा उपनाम, यहाँ, खतरों के खिलाड़ी में 'मम्मा' है। हर कोई मुझे 'मम्मा' कहता है।" "तो मैं मम्मा हूं, फियर फैक्टर की 'जगत मम्मा'। अफ्रीका की मां," वह आगे कहती हैं और हर कोई हंस पड़ता है।

श्‍वेता तिवारी ने विशाल आदित्‍य के साथ शेयर की थी ये फोटो

श्‍वेता तिवारी ने विशाल आदित्‍य के साथ शेयर की थी ये फोटो

श्‍वेता तिवारी ने सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो क्लिप पोस्ट की। बाद में, उन्होंने अपने "बबुआ", सह-प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह के साथ तस्वीरें भी साझा कीं। श्वेता ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "हमारा बबुआ @ vishalsingh713 #mommakababy #kkk11 #capetown #darrvsdare।" इस फोटो में दोनों कलाकार एक पेड़ के पास पोज देते हुए सफेद रंग की शर्ट से मेल खाते हुए नजर आ रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे ये कलाकार

खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे ये कलाकार

बता दें छोटे पर्दे पर जल्‍द शुरू होने वाले रोहित शेट्टी के एडवेंचर रियलिटी शो में श्‍वेता तिवारी के अलावा अर्जुन बिजलानी, दिव्यंका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य नजर आएंगे। ये सभी कैपटाउन में इन दिनों इस एडवेंचर रियलिटी शो की शूटिंग कर रहे हैं। अन्य प्रतियोगियों में वरुण सूद, निक्की तंबोली, सौरभ राज जैन, सना मकबुल, आस्था गिल और अनुष्का सेन शामिल हैं।

श्वेता तिवारी ने शो होस्ट रोहित शेट्टी के बारे में बोली थी ये बात

श्वेता तिवारी ने हाल ही में शो होस्ट रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। उसने तस्वीरों के साथ लिखा, "इस आदमी की शक्ति सराहनीय है! वह कला जानता है कि टीम के प्रत्येक सदस्य की व्यक्तिगत ताकत को खोजने के लिए ..! kkk के सच्चे खिलाड़ी बता दें खतरों के खिलाड़ी का "यह लगातार सातवां सीजन होगा जिसमें रोहित खतरों के खिलाड़ी को टॉस्‍क देते नजर आएंगे।

English summary
People call Shweta Tiwari by this name on the sets of Khatron Ke Khiladi, the actress got upset
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X