• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीजेपी में शामिल होंगे शुभेंदु अधिकारी? कैलाश विजयवर्गीय बोले, 'आते हैं, तो स्वागत किया जाएगा'

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भूमिका तैयार होने लगी है। मई, 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं के पाला बदलने की शुरूआत हो चुकी है। इसी क्रम में शुक्रवार को सत्तारूढ़ टीएमसी से इस्ताफा देने वाले शुभेंदु अधिकारी को लेकर अटकलों को दौर शुरू हो गया है। खबर है शुभेंदु अधिकारी भाजपा में जा सकते हैं। पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रभारी और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बाकायदा आमंत्रण देते हुए कहा है कि अगर वो भाजपा में आते हैं, तो उनका स्वागत किया जाएगा।

Vijayvargiya

केंद्रीय कृषि कानून: हंगामा क्यों है बरपा, आखिर हरियाणा और पंजाब के किसान ही क्यों भड़के हैं?

    West Bengal : Mamta Banerjee को झटका,Suvendu Adhikari ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा | वनइंडिया हिंदी

    हालांकि शुभेंदु अधिकारी के टीएमसी से इस्ताफा देने के कुछ घंटे के भीतर ही पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने शुभेंदु अधिकारी को लेकर कहा था कि उनकी पार्टी का द्वारा शुभेंदु अधिकारी समेत कई अन्य नेताओं के लिए खुले हुए हैं। घोष ने अधिकारी के इस्तीफ पर टीएमसी के अंत का सूचक बताते हुए कहा था कि विधानसभा चुनाव तक पार्टी का प्रदेश में अस्तित्व समाप्त हो जाएगा। इससे पहले, कूच बिहार से टीएमसी विधायक मिहिर गोस्वामी शुक्रवार को भाजपा सांसद निशित प्रमाणिक के साथ दिल्ली रवाना हुए और शुक्रवार शाम को उनके बीजेपी ज्वाइन कर लिया है।

    Vijayvargiya

    पत्नी के झगड़ों से परेशान शख्स MNC की नौकरी छोड़कर बन गया टैक्सी ड्राइवर

    वहीं, शुभेन्दु अधिकारी के टीएमसी से इस्तीफे पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी नेता कैलाश विजयर्गीय ने टीएमसी चीफ और सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि शुभेंदु अधिकारी ममता बनर्जी के अहंकार और भ्रष्टाचार से परेशान थे। उन्होंने दावा करते हुए आगे कहा कि टीएमसी के कई नेता भाजपा में शामिल होंगे, उनमें से कुछ से वो खुद संपर्क में हैं। यही दावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने करते हुए कहा था कि शुभेंदु अधिकारी का टीएमसी छोड़ना महज एक झांकी है और टीएमसी से नाराज कई नेता पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं।

    Vijayvargiya

    मंगलुरु में एक दीवार पर लश्कर के समर्थन में लिखे मिले एक भड़काऊ भित्तिचित्र से मचा हड़कंप

    गौरतलब है टीएमसी आलाकमान से नाराज चल रहे शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को राज्य के परिवहन मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने गुरूवार को राज्य सरकार द्वारा संचालित हुगली नदी पुल आयोग के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी द्वारा उन्हें मनाने के लिए पर्दे के पीछे चल रही कोशिशों को झटका दिया था। अधिकारी ने फैक्स के जरिए टीएमसी चीफ और ईमेल के जरिए राज्यपाल को अपना इस्तीफा भेजा था, जिसकी जानकारी राज्यपाल ने दोपहर में एक ट्वीट से दिया।

    फैन्स को इंतजार है आखिर 40 की उम्र लांघ चुके ये बॉलीवुड सितारे कब करेंगे शादी?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    The role for the West Bengal assembly elections has started getting ready. In the wake of the Assembly elections to be held in May, 2021, the change of leaders has started. In this sequence, the speculation has started in the case of Shubhendu Adhikari, who was given the resignation from the ruling TMC on Friday. It is reported that Shubhendu officials can go to BJP. West Bengal BJP in-charge and BJP general secretary Kailash Vijayvargiya has given an invitation, saying that if he comes to BJP, he will be welcomed.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X