• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना के संजय राउत बोले सैम डिसूजा मुंबई और देश के सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग खिलाड़ी हैं

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 अक्‍टूबर। मुंबई क्रूज शिप केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक गवाह ने पैसे के लेनदेन का आरोप लगाकर केस में नया मोड़ ला दिया है। वहीं अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने ड्रग-ऑन क्रूज मामले में कहा सैम डिसूजा मुंबई और देश के सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग खिलाड़ी हैं।

    Aryan Khan Drugs Case: Sam DSouza को लेकर बोले Sanjay Raut | Sameer Wankhede | NCB | वनइंडिया हिंदी
    sanjayraut

    संजय राउत ने कहा यह एक बड़ा खेल है जो अभी शुरू हुआ है। जो तथ्य सामने आए वे चौकाने वाले हैं। देशभक्ति के बहाने जबरन वसूली कर रहे कुछ लोग, फर्जी केस दर्ज करा रहे हैं। संजय राउत ने आगे कहा जो तथ्य सामने आए वे चौकाने वाले हैं। देशभक्ति के बहाने जबरन वसूली की जा रही है। और फर्जी केस दर्ज हो रहे हैं।

    बता दें क्रूज शिप केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्‍टूबर की रात बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के बेटे और उनके दोस्‍तों को शिप से अरेस्‍ट किया गया था। आर्यन खान 30 अक्‍टूबर तक जेल में ही रहेंगे। वहीं रविवार को इस केस में एक गवाह के बयान के कारण सनसनी फैल गई है। इस केस के एक गवाह ने पैसे के लेनदेन का आरोप लगाया है।उसने ये दावा किया है कि इस डील का एक हिस्सा एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को भी जाना था।

    वहीं इस सबके बीच महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर एक नया आरोप लगाकर उनको सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। मंत्री ने एनसीबी अधिकार वानखेड़े पर जाति का फर्जी प्रमाणपत्र बनवाकर सरकारी नौकरी हासिल करने का आरोप लगाया है। नवाब मलिक ने इसके साथ ही एक बर्थ सर्टिफिकेट की कॉपी शेयर की है। दावा किया गया है कि यह बर्थ सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है। इसमें पिता का नाम 'दाउद क. वानखेड़े' लिखा है। वहीं धर्म की जगह पर 'मुस्लिम' लिखा है।

    आर्यन मामले पर मीका ने बॉलीवुड की चुप्पी पर की खिंचाई बोले- 'वे सब देख रहे हैं ड्रामा'आर्यन मामले पर मीका ने बॉलीवुड की चुप्पी पर की खिंचाई बोले- 'वे सब देख रहे हैं ड्रामा'

    गौरतलब है कि वानखेड़े पर मंत्री द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में कहा जा रहा है कि ये अधिकारी से बदला लेने के लिए किया जा रहा है क्‍योंकि ड्रग केस में महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक के रिेश्‍तेदार की भी गिरफ्तारी हुई थी। बता दें 2 अक्‍टूबर को क्रूज पर एनसीबी द्वारा की गई गिरफ्तारी के बाद से ही मंत्री नवाब मलिक वानखेड़े पर कई आरोप लगाते आ रहे हैं।

    Comments
    English summary
    Shiv Sena's Sanjay Raut said Sam D'Souza is the biggest money laundering player in Mumbai and the country
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X