• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनिल देशमुख वसूली केस: फडणवीस ने गृह सचिव को सौंपे सबूत, संजय राउत बोले- हमारा बाल भी बांका नहीं कर सकते

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली का आरोप लगने वाले मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने दिल्ली में गृह सचिव को सबूत सौंपे। देवेंद्र फडणवीस ने अनिल देशमुख पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर होम सेक्रेटरी से सीबीआई जांच की मांग की। देवेंद्र फडणवीस के होम सेक्रेटरी अजय भल्ला से मुलाकात के बाद शिवसेना प्रवक्ता और सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है। संजय राउत ने कहा कि उन्हें (देवेंद्र फडणवीस) कागज लेकर घूमने दीजिए। जब तक हमारे पास बहुमत है, कोई हमारा बाल भी बांका नहीं कर सकता है। संजय राउत बोले देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र में सरकार नहीं बना पाने की वजह से परेशान हैं। वह अपनी फ्रस्टेशन में ये सारी हरकतें करते हैं, तो करने दीजिए...जांच होने दीजिए। हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है।

Sanjay Raut

    Anil Deshmukh Case: Governor से मिले Fadnavis, जानें क्या कहा? | Antilia Case | वनइंडिया हिंदी

    टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में संजय राउत ने कहा, विपक्ष का काम है स्कैम, स्कैम बोलना, आरोप लगाना, तो उन्हें करने दीजिए। वो हमारी सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा।

    परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के आरोपों की सीबीआई जांच पर संजय राउत ने कहा, सीबीआई तो उनके घर की बात है। सीबीआई, ईडी इनकम टैक्स ये सब उनके हाथ में है। तो तो उनको घर-घर खेलने दीजिए। और अगर सीबीआई जांच होती भी है तो हमें कोई दिक्कत नहीं है। उनके दिखाए गए सबूतों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

    संजय राउत ने कहा, जो पेपर उनके ( देवेंद्र फडणवीस) पास है, उसमें कोई दम नहीं है। तो इसलिए जांच होने दीजिए। वह ( देवेंद्र फडणवीस) परेशानी में हैं तो उन्हें करने जो करना है। उनकी सरकार नहीं बनी तो नो ऐसी हरकतें कर रहे हैं।

    संजय राउत ने कहा, ''लोकतंत्र में तो हर कोई सीएम और पीएम बनना चाहता है। किसी को गृहमंत्री बनना होता है और किसी को राष्ट्रपति। लेकिन आज के वक्त में महाराष्ट्र में हमारी सरकार है, वो भी बहुमत के साथ इसलिए दिल्ली वाले कितनी कोशिश कर लें, बहुमत वाली सरकार को नहीं गिरा सकते हैं। चाहे वह (देवेंद्र फडणवीस) गृहमंत्री के पास जाएं या फिर प्रधानमंत्री के पास। जब तक हमारे पास बहुमत है, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।''

    मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक पत्र लिखकर दावा किया है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एंटीलिया केस में गिरफ्तार मुंबई पुलिस के पूर्व अधिकारी सचिन वाजे को हर महीने 100 करोड़ की वसूली के लिए बोला करते थे। हालांकि अनिल देशमुख ने इस आरोप से इनकार किया है। महा विकास अघाड़ी सरकार ने अनिल देशमुख के इस्तीफे की बात को टाल दिया है।

    ये भी पढ़ें- लेटर विवाद पर देवेंद्र फडणवीस बोले- होम क्वारंटाइन में नहीं थे अनिल देशमुश, शरद पवार को दी गई थी गलत जानकारीये भी पढ़ें- लेटर विवाद पर देवेंद्र फडणवीस बोले- होम क्वारंटाइन में नहीं थे अनिल देशमुश, शरद पवार को दी गई थी गलत जानकारी

    Comments
    English summary
    Shiv Sena's Sanjay Raut on Devendra Fadnavis allegations on anil deshmukh and demand cbi inquiry
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X