• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना का भाजपा पर निशाना, किसानों पर लाठी-डंडे चलाने से जिंदा हो उठेगा खालिस्तान का मुद्दा

|

मुंबई। किसानों के प्रदर्शन को लेकर विपक्षी दल लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। दिल्ली, पंजाब और राजस्थान के बाद अब महाराष्ट्र की सरकार ने भी किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में किसानों पर हुए वॉटर कैनन के इस्तेमाल को "क्रूरता" करार दिया है। साथ ही बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई को कश्मीर में घुसपैठ रोकने के लिए बॉर्डर पर भेज देना चाहिए।

uddhav Thackeray

आज रो रही होगी सरदार पटेल की मूर्ती- शिवसेना

    Farmers Protest: Shiv Sena का केंद्र सरकार पर हमला, किसानों से बरताव को कहा क्रूरता | वनइंडिया हिंदी

    सामना में छपे संपादकीय में शिवसेना ने किसानों पर हुए बलप्रयोग की कड़ी आलोचना की है। शिवसेना का कहना है कि आज जब देश में अन्नदाता पर लाठी-डंडे और वॉटर कैनन चलाए जा रहे हैं तो गुजरात में लगी सरदार पटेल जी की मूर्ती भी आज रो रही होगी, क्योंकि खुद सरदार पटेल अंग्रेजों के खिलाफ किए गए आंदोलनों का नेतृत्व कर चुके थे।

    देश का माहौल खराब कर रही है भाजपा

    शिवसेना ने कहा है कि पंजाब के किसानों पर लाठी-डंडे और वॉटर कैनन चलवाकर भाजपा देश का माहौल खराब करना चाहती है। पंजाब में खालिस्तान का मुद्दा हो गया है, लेकिन अगर भाजपा की सरकार पंजाब के किसानों पर इस तरह जुल्म ढहाएगी तो मुद्दा फिर से जीवित हो सकता है और उसकी चिंगारी देश को बर्बाद कर देगी।

    ED और CBI को भेजा जाए बॉर्डर पर

    शिवसेना ने आगे कहा कि दिल्ली बॉर्डर पर खड़े हमारे किसानों को आतंकी कहा गया है, जबकि आतंकी जम्मू-कश्मीर के बॉर्डर से घुस रहे हैं। ऐसे समय में केंद्र सरकार को ईडी और सीबीआई को सरहद पर भेज देना चाहिए, क्योंकि सरकार जिस तरह ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल विपक्ष को रोकने के लिए करती है, उसी तरह ये जांच एजेंसियां कश्मीर में आतंकियों को भी रोक सकती हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Shiv sena attack on BJP about violence on farmers
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X