• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शुत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधे, जताई ये इच्छा

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमलावर रहते हैं। लेकिन इस बार सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने एक साथ कई ट्वीट करके पीएम मोदी की तारीफ की है। सिन्हा ने ट्वीट करके लिखा है कि लोग मुझपर अक्सर सही को सही कहने की वजह से निशाना साधते हैं, लेकिन मैं इस बात को स्वीकार करना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 15 अगस्त को लालकिले पर दिया गया भाषण साहस से भरा हुआ, पूरी तरह से शोध किया हुआ और विचारणीय था, देश की मौजूदा समस्याओं को लेकर दिया गया जबरदस्त भाषण था।

अहम समस्याओं का जिक्र

अहम समस्याओं का जिक्र

सिन्हा ने कहा कि पीएम के भाषण में पानी की समस्या जोकि आने वाले कुछ दिनों में कुछ शहरों के लिए काफी विकट हो जाएगी, ये शहर सूख जाएंगे, बढ़ती आबादी की समस्या सबसे भयावह है, इसे बेहतर तरीके से नियंत्रित करने की जरूरत है। जनसंख्या का विस्फोट देश के लिए विकट समस्या हो सकती है, इसे जल्द से जल्द सुलझाने की जरूरत है। प्लास्टिक को हमेशा के लिए अलविदा कहना, इन तमाम मुद्दों पर पीएम मोदी ने जबरदस्त भाषण दिया है।

सही दिन पर सही भाषण

सही दिन पर सही भाषण

हालांकि तमाम मुद्दों पर पहले ही बोला जा चुका है, लेकिन इन तमाम मुद्दों पर पुख्ता काम नहीं किया गया, इसके लिए योजना तैयार नहीं की गई। प्रधानमंत्री जी आपकी तारीफ होनी चाहिए, क्योंकि आपने सही समस्याओं को पहचाना है, इन मुद्दों पर बेहतर योजना के साथ ही देश को विकास के रास्ते पर ले जाया जा सकता है। आपने सीडीएस की घोषणा करके लोगों की भावनाओं को पहचाना है। एक ताकतवर कमांड बदलाव ला सकती है, आपने देश के बेहतर मित्र और मार्गदर्शक की भूमिका निभाई और इसके लिए सही दिन का चुनाव किया।

रोड मैप का इंतजार

रोड मैप का इंतजार

सिन्हा ने कहा कि आपने इन तमाम समस्याओं को लेकर अपनी चिंता जाहिर करने के लिए बिल्कुल सही दिन को चुना लेकिन हम इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि आप एक विस्तृत योजना और रोड मैप लेकर इसके लिए आएंगे। मैं आपको विनम्रता से सुझाव देता हूं कि बहुत देर ना हो जाए, इससे पहले इसपर काम करिए, देश आपके साथ मजबूती से खड़ा है। मैं आपसे खुद बात कर सकता हूं अगर आपके पास समय हो, नदियों को जोड़ने का पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का सपना था, जैसे कि सागर माला प्रोजेक्ट। ऐसा करने से देश को बाढ़ से बचाया जा सकता है और सूखे की समस्या से भी निपटा जा सकता है। शत्रुघ्न सिन्हा ने लगातार एक के बाद एक कई ट्वीट किए। अपने आखिरी ट्वीट ने सिन्हा ने अपील करते हुए कहा कि अगर नदियों को जोड़ने के प्रोजेक्ट को अगले वर्ष 15 अगस्त तक घोषणा की जाए तो यह सोने पर सुहागा होगी। मैं भी इसके लिए योगदान देकर खुश होना चाहता हूं। जय हिंद।

इसे भी पढ़ें- तो इस वजह से भूपेंद्र सिंह हुड्डा हुए बागी, किया आर्टिकल 370 को हटाए जाने का समर्थन इसे भी पढ़ें- तो इस वजह से भूपेंद्र सिंह हुड्डा हुए बागी, किया आर्टिकल 370 को हटाए जाने का समर्थन

English summary
Shatrughan Sinha praises PM Narendra Modi 15 August speech.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X