• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्‍टेज पर ठुमके लगाती रहीं सपना चौधरी और पैसे लेकर फरार हो गया अयोजक, पहुंची पुलिस के पास

|

लुधियाना। सपना चौधरी को अब सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्‍कि देश भर में पसंद किया जाने लगा है। उनके डांस ने हर तरफ तहलका मचा रखा है। इस बीच एक खबर आई है कि सपना चौधरी के साथ धोखाधड़ी हुआ है। सपना चौधरी के भाई ने एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने सपना चौधरी की बकाया राशि को लेकर यह शिकायत दर्ज कराई है। सपना के भाई विकास चौधरी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि लुधियाना भवन में सपना का शो था। शो के आर्गेनाइजरों ने 8 लाख रुपए बतौर फीस देने की बात कही थी।

शो खत्‍म होने से पहले भाग गए ऑर्गेनाइजर

शो खत्‍म होने से पहले भाग गए ऑर्गेनाइजर

सपना को आर्गेनाइजरों ने 6 लाख रुपए की एडवांस पेमेंट की थी। बाकि की फीस शो के बाद देनी थी, लेकिन पेमेंट अभी तक नहीं हुई है। विकास के मुताबिक, सपना का शो खत्म होने के बाद उन्होंने आर्गेनाइजरों से संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। विकास का आरोप है कि आर्गेनाइजर शो के बाद बिना पूरी फीस दिये ही फरार हो गए। सपना के भाई ने अनुसार, सपना इस इवेंट से मिली रकम को पुलवामा हमले में शहीद परिवारों को आर्थिक मदद के लिए इस्तेमाल करना चाहती थीं। संबंधित पुलिस अधिकारी ने कहा, "विकास गुप्ता से मिली जानकारी के बाद हमने शिकायत दर्ज कर ली है।

सीसीटीवी कैमरे की मदद से आर्गेनाइजर की पहचान

सीसीटीवी कैमरे की मदद से आर्गेनाइजर की पहचान

हालांकि सपना और उनके भाई के पास आर्गेनाइजर की डिटेल्स नहीं है। जिस होटल में सपना और उनके भाई रुके थे, वह भी आर्गेनाइजर के नाम पर नहीं बुक हुआ था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से इवेंट आर्गेनाइजर की पहचान करने की कोशिश कर रही है।"

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कहा,' सीआरपीएफ के जितने भी जवान शहीद हुए हैं। उन सभी को मेरी तरफ से दिल से श्रद्धांजलि। क्योंकि हम सोए हैं तो वो जागे हैं। हमने खाना खाया है तो वो भूखे रहे हैं। हम हमेशा अपने परिवार के साथ रखकर, उन्होंने हमें अपना परिवार समझकर, अपने परिवार से अलग रहकर बोर्ड पर हमारी हमेशा रक्षा की है। ऐसे बुरे वक्त में मैं और पूरा हिंदुस्तान उन सैनिकों के परिवार के साथ है, उनका परिवार बनकर। हम उन्हें हमेशा और हर रोज याद करेंगे और करते रहेंगे।बस इससे आगे में कुछ नहीं बोल सकती हूं।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TV personality and former 'Bigg Boss' contestant Sapna Choudhary's brother has filed a police complaint against an event organiser for non-payment of dues to the performer.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X