• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुप्तेश्वर पांडेय पर राउत ने उठाए सवाल, कहा- 'सुशांत केस में जैसे भाषण दे रहे थे, मुझे लगा किसी राजनीतिक...'

|

पटना: बिहार पुलिस के डीजीपी रह चुके गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने अपने पद से वीआरएस (VRS) दे दिया है। जिसके बाद से यह कयास लगाए जाने लगे कि वह नेता बनेंगे। लेकिन अफवाहों को तोड़ते हुए गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि उन्होंने किसी भी राजनीतिक पार्टी को ज्वाइन नहीं किया है। इस मामले पर शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ( Sanjay Raut, Shiv Sena) का बयान आया है। संजय राउत ने कहा है कि जो भी पार्टी उनको अब उम्मीदवार बनाएगी तो लोग उनपर भरोसा नहीं करेंगे, लोगों को समझ में आ गया है कि ये एक राजनीतिक एजेंडा था।

    Gupteshwar Pandey के चुनाव लड़ने पर Sanjay Raut, Priyanka Chaturvedi ने कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
    मुझे लगा पांडये को कोई पार्टी उम्मीदवार बनाएगी: संजय राउत

    मुझे लगा पांडये को कोई पार्टी उम्मीदवार बनाएगी: संजय राउत

    शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, एक IPS की अपनी प्रतिष्ठा होती है और बिहार के DGP साहब ने जिस तरह की बयानबाजी मुंबई के केस के बारे में की मुझे लगता है कि वो उनका (पॉलिटिकल पार्टी जो उनको उम्मीदवार बनाएगी) एक पॉलिटिकल एजेंडा चला रहे थे। उनको अब उसका ईनाम मिलने जा रहा है।

    शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, अगर अब कोई पार्टी उन्हें उम्मीदवारा बनाती है तो तस्वीर साफ है कि सुशांत केस में उन्होंने जानकर एजेंडा चलाया था। लोग समझ जाएंगे कि वह मुंबई मामलों पर अपने बयानों के साथ एक राजनीतिक एजेंडा चला रहा थे।

    राजनीति को लेकर VRS के बाद क्या बोले गुप्तेश्वर पांडेय

    राजनीति को लेकर VRS के बाद क्या बोले गुप्तेश्वर पांडेय

    बिहार विधानसभा चुनाव में खड़े होने की अटकलों पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है, मैंने कोई भी राजनीतिक पार्टी ज्वाइन नहीं की है और मैंने अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है। जहां तक सामाजिक कार्यों की बात है, मैं इसे राजनीति में प्रवेश किए बिना भी कर सकता हूं।

    गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, मैं जो करूंगा अपने लोगों से बात कर और सार्वजनिक तरीके से करूंगा। गुप्तेश्वर पांडेय आज (23 सितंबर) शाम 6 बजे मीडिया से इस पूरे मामले पर बात तक सकते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में गुप्तेश्वर पांडेय बक्सर के किसी विधानसभा सीट से खड़े हो सकते हैं।

    ये भी पढ़ें- VRS लेने वाले गुप्तेश्वर पांडे ने कहा- मैंने कोई राजनीतिक पार्टी ज्वाइन नहीं की है, सब अटकलें हैं

    गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा- VRS का सुशांत मामले से कोई लेना-देना नहीं

    गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा- VRS का सुशांत मामले से कोई लेना-देना नहीं

    गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, मैंने पुलिस की सेवा पूरे निष्ठा और ईमानदारी के साथ की है और आगे जिस क्षेत्र में भी काम करेंगे, मेरी निष्ठा बनी रहेगी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में जो कुछ हुआ वह बिहारी अस्मिता से जुड़ा सवाल था लेकिन मेरे वीआरएस (VRS) का सुशांत मामले से कोई लेना देना नहीं है।

    पटना में मंगलवार (22 सितंबर) की देर रात गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने पद (Bihar Police DGP) से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली है। उन्होंने सरकार को वीआरएस के लिए आवेदन दिया था, जिसे सरकार ने स्वीकृत कर लिया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sanjay Raut On Gupteshwar Pandey VRS from bihar DGP over political party election and SSR case. Sanjay Raut says The party which makes him a candidate, will not be trusted by the people. The agenda behind his 'rajkiya taandav' over Maharashtra is clear now. He was running a political agenda with his statements over Mumbai case and he is going to receive his reward.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X