• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंदिरा गांधी पर बयान देकर घिरे संजय राउत, सफाई देते हुए कहा- करीम लाला से तो कई...

|

मुंबई। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर एक बयान दिया था, जिसपर उन्होंने अब सफाई दी है। संजय राउत ने कहा कि करीम लाला से मिलने के लिए कई नेता आते थे, वो दौर अलग था। करीम लाला पठान समुदाय के नेता थे। इसके पहले, संजय राउत ने कहा था कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने मुंबई आया करती थीं।

    Sanjay Raut ने Indira Gandhi पर किया बड़ा खुलासा, कहा Underworld से मिलने आतीं थीं Mumbai |वनइंडिया

    sanjay raut clarifies after congress anger on indira gandhi met karim lala comment

    संजय राउत के इस बयान पर कांग्रेस की तरफ से तीखी प्रतिक्रियाएं आने लगीं, जिसके बाद उन्होंने सफाई दी है। संजय राउत ने कहा कि लोग करीम लाला से पठान नेता के तौर पर मिलते थे। संजय राउत के बयान पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ट्वीट करते हुए निशाना साधा था। उन्होंने कहा, 'बेहतर होगा कि शिवसेना के मि.शायर दूसरों की हल्की-फुल्की शायरी सुनाकर महाराष्ट्र का मनोरंजन करते रहें। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के खिलाफ दुष्प्रचार करेंगे तो उन्हें पछताना पड़ेगा। कल उन्होंने इंदिरा गांधी के बारे में जो बयान दिया है वो वापस ले लें।'

    दरअसल, संजय राउत ने बुधवार को ये दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं। उन्होंने कहा था, 'मैंने 1993 मुंबई सीरियल धमाके में प्रमुख आरोपी दाऊद इब्राहिम से भी मुलाकात की थी और उसे लताड़ लगाई थी।' संजय राउत ने कहा था कि वो एक दौर था जब दाऊद, छोटा शकील और शरद शेट्टी मुंबई में पुलिस कमिश्नर तय किया करते थे।

    ये भी पढ़ें: इंदिरा पर संजय राउत के दावे की कांग्रेस ने की निंदा, कहा- शायरी सुनाकर महाराष्ट्र का....ये भी पढ़ें: इंदिरा पर संजय राउत के दावे की कांग्रेस ने की निंदा, कहा- शायरी सुनाकर महाराष्ट्र का....

    संजय राउत ने कहा था कि वो ये भी तय करते थे कि सरकार के किस मंत्रालय में कौन बैठेगा, हमने अंडरवर्ल्ड का वो दौर देखा है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। संजय राउत के इस बयान के बाद मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने उनसे ये बयान वापस लेने की मांग की थी। इंदिरा गांधी के बयान पर विवाद बढ़ने के बाद संजय राउत ने आज सफाई दी है।

    English summary
    sanjay raut clarifies after congress' anger on indira gandhi met karim lala comment
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X