• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा हमले को लेकर फूटा सानिया मिर्जा का गुस्सा, पूछा क्या सोशल मीडिया पर अफसोस जताना ही है देशभक्ति?

|

नई दिल्ली। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर तमाम सेलिब्रिटी ने अफसोस जताया और हमले की निंदा की। इस हमले के बाद से देश के दिल में गुस्सा है। लोग मोदी सरकार से बदले की मांग कर रहे हैं। इस आतंकी हमले के बाद टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट कर अफसोस जाहिर किया है और वहीं कई लोगों को निशाने पर भी लिया है। सानिया ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा है कि यह पोस्ट उन लोगों के लिए है, जो सोशल मीडिया पर लिखकर ये सोचते हैं कि ट्विटर, इंस्टाग्राम पर हमले की निंदा कर देना ही देशभक्ति है। उन्होंने लिखा कि किसी हमले की निंदा सोशल मीडिया पर करनी चाहिए केवल इसलिए ताकि साबित कर सके कि हम देशभक्त हैं और हमें देश की परवाह है, ऐसा इसलिए क्योंकि हम सेलेब्स हैं।

 Sania Mirza Reaction on Pulwama Terror Attack, Write post on Twitter

सानिया ने उन ट्रोलर्स को जवाब दिया जो उनकी देशभक्ति पर सवाल खड़ा कर रहे थे। उन्होंने लिखा कि मैं अपने देश के लिए खेलती हूं, इसके देश के लिए पसीना बहाती हूं और इसी तरह मैं अपने देश की सेवा करती हूं और साथ ही अपने CRPF के जवानों और उनके परिवार के साथ खड़ी हूं। उन्होंने लिखा कि 14 फरवरी देश के इतिहास में काला दिन है और मैं दुआ करती हूं कि ऐसा दिन फिर कभी न आए। उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया कि सोशल मीडिया पर किसी को ट्रोल करने से कुछ हासिल नहीं होगा। वहीं कई लोगों ने उन्हें पाकिस्तान चले जाने तो किसी ने भारत के लिए नहीं खेलने की सलाह दी। लोगों ने सानिया के पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह करने के चलते उनकी देशभक्ति पर सवाल खड़ा कर दिया।

गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवानों की जान चली गई। कई घायल हो गए। जम्मू एवं कश्मीर में 1989 में आतंकवाद के सिर उठाने के बाद से ये अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sania Mirza Reaction on Pulwama Terror Attack, Write post on Twitter.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X