• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सलमान खान बोले- कोरोना वैक्‍सीन को लेकर गलत अफवाहें न फैलाए, टीका ही है वायरस के खिलाफ सबसे प्रभावी हथियार

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 28 जून। कोरोना वायरस से बचाव के लिए देश भर में कोरोना टीकाकरण अभियान तेज कर दिया गया है। बॉलीवुड एक्‍टर तरह-तरह से लोगों को वैक्‍सीनेशन करवाने की सलाह दे रहे हैं। वहीं अब बीएमसी ने मुंबई में टीकाकरण अभियान के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए सलमान खान के साथ करार किया है। मुंबई नागरिक निकाय के ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो संदेश जारी किया है जिसमें सुपरस्टार सलमान खान लोगों से रिक्‍वेस्‍ट करते नजर आ रहे हैं।

salman khan

बीएमसी के ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो संदेश में सलमान खान ने कहा कि कोरोना वैक्‍सीन से संबंधित गलत सूचना में शामिल न फैलाएं। "टीकाकरण कोरोनावायरस के खिलाफ सबसे प्रभावी हथियार है। जब टीकों के बारे में गलत सूचनाओं को खारिज करने की बात आती है तो हमारे 'साझेदार' बनें और इससे संबंधित गलत सूचना को आगे बढ़ने से रोके।

इस वीडियो क्लिप में सलमान खान ने आगे बताया कि आपके वैक्‍सीन लगवाने से आपका परिवार और समाज सभी सुरक्षित होते हैं। उन्होंने कहा, "एक तरफ सरकार सभी के लिए टीकाकरण सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रही है। दूसरी तरफ, कुछ लोग वैक्सीन के बारे में अफवाहें और गलत सूचना फैलाने में शामिल हैं, जिससे लोगों के मन में संदेह पैदा हो रहा है।" उन्होंने एक टीका लगवाकर यह भी कहा, "आप न केवल अपनी बल्कि अपने परिवार, समाज और देश की भी रक्षा कर रहे हैं।"

आईएएनएस के साथ पहले के एक साक्षात्कार में, सलमान ने कोविड -19 महामारी की चल रही दूसरी लहर के बीच विभिन्न संकटों का सामना कर रहे प्रशंसकों के लिए प्रोत्साहन के लिए बातें कहीं थी। सलमान खान ने कहा था "मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि हम सभी को सकारात्मक रहने और इन बुरे समय बीतने तक सभी साव‍धानियां बरतने की जरूरत है। यह एक चरण है और यह बीत जाएगा। मुझे पता है कि हम सभी बहुत ही महत्वपूर्ण समय से गुजर रहे हैं, हमें विश्वास होना चाहिए और हम एक दूसरे की हर तरह से मदद कर सकते हैं।

Covishield वैक्सीन लेने वालों को यूरोप में एंट्री नहीं, अदार पूनावाला बोले- जल्द सुलझाएंगे समस्याCovishield वैक्सीन लेने वालों को यूरोप में एंट्री नहीं, अदार पूनावाला बोले- जल्द सुलझाएंगे समस्या

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान को आखिरी बार राधे: द मोस्ट वांटेड भाई में देखा गया था, जिसमें दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ भी थे। सलमान खान के पास 'टाइगर 3', 'बिग बॉस' का एक और सीजन, फरहाद सामजी की अगली, 'किक 2' और साउथ की फिल्म 'मास्टर' का रीमेक है। पहले से ही चर्चा है कि सलमान 21 जुलाई को बकरी ईद के अवसर पर फरहाद सामजी की अगली फिल्म का पहला पोस्टर और शीर्षक लॉन्च करने का इरादा हैं। जबकि फिल्म का नाम पहले 'कभी ईद कभी दीवाली' था, अब इसे 'भाईजान' नाम दिया गया है और इसमें पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा, जहीर इकबाल और असीम रियाज भी हैं। सलमान अपनी अगली फिल्म के लिए सूरज बड़जात्या के साथ भी बातचीत कर रहे हैं। खान के पास महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' भी है। यह फिल्म मराठी हिट, 'मुल्शी पैटर्न' (2018) का हिंदी रूपांतरण है और इसमें आयुष शर्मा भी हैं।

https://hindi.oneindia.com/photos/aparshakti-khurana-wife-baby-shower-pictures-viral-oi63533.html

English summary
Salman Khan said - Do not spread false rumors about Corona vaccine,Vaccination is the most effective weapon against covid
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X