• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी के मोर्चे को मिला सचिन पायलट का साथ, बोली ये बात

|

नई दिल्‍ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पिछले कई दिनों से मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। शनिवार को राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए ट्वीट पर लिखा- "कोविड के खिलाफ मोदी सरकार की 'सुनियोजित लड़ाई' ने भारत को रसातल में पहुंचा दिया है और जीडीपी को खाई में डाल दिया है। वहीं अब राहुल गांधी को कांग्रेस नेता सचिन पायलट का साथ मिल गया है। राहुल गांधी ने देश की अर्थव्‍यवस्‍था को लेकर जो सवाल खड़े किए उन्‍हें सचिन पायलट ने वाजिब बताया।

rahul
मोदी सरकारी की नीतियों की खिलाफत करने में राहुल गांधी को सचिन पायलट का साथ मिल गया है। सचिन पायलट ने शनिवार को जयपुर में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि देश में क्यों उद्योग बंद हो रहे हैं। बड़ी संख्या में लोगों की नौकरियां चली गई हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जिन मुद्दों को उठाया है वो बिलकुल वाजिब हैं। पूरे देश में लगभग 2.10 करोड़ लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ाहै। जिनके पास नौकरियां हैं तो उनके वेतन में कटौती हो रही हैं।
rahul

बता दें राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा है कि दुनिया भर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले और मौतें हमारे देश में हो रही है लेकिन भारत सरकार और मीडिया के लिए 'सब चंगा है। जीडीपी में ऐतिहासिक 24 प्रतिशत की गिरावट आई है। 12 करोड़ लोगों की नौकरियां चली गईं। देश 5.5 लाख करोड़ रुपये का अतिरिक्त कर्ज चढ़ गया। राहुल गांधी ने कहा वित्त वर्ष 2020-21 की पहली तिमाही के दौरान महामारी के कारण एक सख्त देशव्यापी तालाबंदी के कारण, अप्रैल-जून तिमाही के लिए देश की जीडीपी में 23.9 फीसदी की तेजी से गिरावट आई है। केंद्र में कड़ी चोट करते हुए, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि संक्रामक वायरस के खिलाफ इसकी "सुनियोजित लड़ाई" ने भारत को जीडीपी में 24 प्रतिशत की कमी, 12 करोड़ नौकरी के नुकसान हुआ।

सोनिया गांधी को पत्र लिखना पड़ा भारी, गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल सहित कई नेताओं का कांग्रेस में कद घटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sachin Pilot came in support of Rahul Gandhi, who Opened Front Against Modi Government
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X