• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: घर के सामने सरेआम RWA प्रेसिडेंट की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

|

नई दिल्ली। दिल्ली(delhi) के जाफराबाद इलाके(Jafrabad area) में बुधवार शाम हथियारबंद बदमाशों ने घर के सामने ही आरडब्ल्यूए अध्यक्ष रईस अंसारी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। वारदात के समय रईस कहीं जाने के लिए घर से निकले थे। अचानक हुई गोलीबारी के चलते पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।बदमाशो ने शख्स के सिर में पास से दो गोलियां मारी हैं। इस घटना की रौंगटे खड़े करने वाली सीसीटीवी फुटेज सामने आई है।

delhi jafrabad RWA President shot dead

जानकारी के अनुसार रईस परिवार के साथ कनीजा मस्जिद अखाड़े वाली गली, चौहान बांगर जाफराबाद में रहता था। इसके परिवार में पिता अतीक अंसारी, मां रशीदन बेगम, पत्नी दो बेटे व एक बेटी है। रईस प्रॉपर्टी डीलिंग का कारोबार करते थे। इसके अलावा उनके पिता घर के नीचे ही किराना की दुकान चलाते हैं। रईस चौहान बांगर आरडब्ल्यूए अध्यक्ष भी थे। बुधवार दोपहर करीब सवा तीन बजे वह घर से कहीं जाने के लिए निकले।

सारी बुधवार दोपहर को अपने घर के बाहर खड़े हुए किसी जानकार से बात कर रहे थे, उसी समय हथियारबंद बदमाश आए और एक पता पूछने के बहाने रईस कर पास रुक गए। पता पूछने के दौरान ही बदमाशों ने रईस के सिर पर पिस्तौल तान दी। उन्होंने बचने का प्रयास भी किया, लेकिन आरोपियोंने उनके सिर में बेहद नजदीक से दो गोली मार दी। वारदात के बाद दोनों आरोपी पैदल ही फरार हो गए।

रईस प्रॉपर्टी का काम करते थे और स्थानीय RWA के प्रेसिडेंट भी थे। परिजनों ने आरोप लगाया है कि रईस गली में चलने वाले सट्टे का विरोध करते थे। इसी वजह से उनकी हत्या हुई। वारदात गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। जाफराबाद थाना पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि 2010 में रईस का हत्या के एक मामले में नाम आया था। पुलिस उस दृष्टिकोण से भी मामले की जांच कर रही है।

Fact Check: Jio की 5G की टेस्टिंग की वजह से मर रहे पक्षी? जानें हकीकत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
RWA President shot dead by unidentified gunmen in Jafrabad area of northeast Delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X