• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

छत्तीसगढ़: टिकट वितरण से नाराज कांग्रेसियों ने कार्यालय में की तोड़फोड़, नेताओं ने की गाली गलौज

|

बिलासपुर। शैलेश पांडेय को बिलासपुर सीट से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है। जिसके बाद से ही पार्टी में बगावत के सुर तेज हो गए हैं। प्रत्याशी के नाम के एलान के बाद अटल श्रीवास्तव को टिकट नहीं दिये जाने से नाराज अटल के सर्मथकों ने कांग्रेस भवन में तोड़फोड़ कर दी है। इसके साथ ही नाराज अटल समर्थकों ने कांग्रेस भवन में ताला जल दिया और धरने पर भी बैठ गए। यही नहीं बिलासपुर सीट से संभावित उम्मीदवार माने जा रहे अटल श्रीवास्तव के समर्थकों ने प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, चंदन यादव और पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

ruskus at party office by congressmen for ticket distribution

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि शैलेश पांडेय से काफी पहले से यहां कई कार्यकर्ता काम कर रहे हैं, उन सभी को नजरअंदाज कर पार्टी ने कार्यकर्ताओं का अपमान किया है। शैलेश पांडेय के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद से भी नारे लगे। कांग्रेसी दोपहर बाद कांग्रेस भवन में जमा होने लगे हैं और वहां का माहौल गरम है। धीरे-धीरे वहां पर भीड़ बढ़ती जा रही है और नारेबाजी भी शुरू हो गई।

बता दें ये नज़ारा कांग्रेस भवन का था जहां कल तक अनुशासन और एकता की बात कही जाने वाली पार्टी में अपने ही बड़े नेताओं ने आज तोड़फोड़ और मुर्दाबाद के नारे लगाए। इन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तो यह भी नारा लगा दिया कि टिकट के दलालों को जुता मारो। कांग्रेस भवन के भीतर बैठे जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी और शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर पर भी कार्यकर्ताओं ने जमकर अपनी भड़ास निकाली। इसके बाद कांग्रेस भवन के भीतर घुसकर जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें- कैदियों की ढोने वाली गाड़ियों में 'कैद कर' घुमाए गए स्कूली बच्चे, जानिए क्यों पुलिस ने किया ऐसा

English summary
ruskus at party office by congressmen for ticket distribution
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X