• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आरएसएस ने दादरी कांड को बताया सही, पाञ्चजन्य में लिखा वेद यही कहते हैं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बीफ को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है कि इसी बीच आरएसएस के माउथपीस पाञ्चजन्य में छपे एक आर्टिकल ने इस आग में घी का काम कर दिया है। पाञ्चजन्य में लिखा है कि दादरी में बीफ खाने की अफवाह के कारण हुई अखलाख की हत्या सही है। यह खबर अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस में छपी है।

दादरी हत्‍याकांड: पॉलिथिन में बकरे का पांव था या बछड़े का पांव, जल्‍द उठेगा पर्दादादरी हत्‍याकांड: पॉलिथिन में बकरे का पांव था या बछड़े का पांव, जल्‍द उठेगा पर्दा

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक पाञ्चजन्य की कवर स्टोरी में लिखा है कि हमारे वेदों में लिखा हैं वो लोग पापी हैं जो कि गाय की हत्या करते हैं और ऐसे पापियों का मारना गलत नहीं है।

RSS mouthpiece defends Dadri: Vedas order killing of sinners who kill cowshttp://indianexpress.com/article/india/india-news-india/rss-mouthpiece-defends-dadri-vedas-order-killing-of-sinners-who-kill-cows/

Posted by Ankur Sharma onSaturday, October 17, 2015

यही नहीं कवर स्टोरी यह भी कहती है कि मदरसे और मुस्लिम नेता देश के मुस्लिम युवाओं को भड़का रहे हैं और देश की परंपरा के खिलाफ एक्शन उठाने को कह रहे हैं।

Comments
English summary
RSS mouthpiece Panchjanya, in its latest edition, has carried a cover story saying the Vedas order the killing of sinners who slaughter cows.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X