जूता पहनकर सरदार पटेल म्यूजियम में घुसे कांग्रेसी नेता, हंगामा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुजरात के एक कांग्रेसी नेता गुरुवार को सरदार पटेल म्यूजियम में जूता पहनकर चले गए जिससे विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल इस म्यूजियमके बाहर ही बड़े अक्षरों में लिखा है कि म्यूजियम में जूते पहनकर जाना मना है। ऐसे में कांग्रेस नेता जब अपने समर्थकों के साथ इस म्यूजियम में जूते पहनकर गए तो सरदार पटल की विरासत पर दावा ठोंक रही भाजपा को एक और मुद्दा मिल गया। भाजपा ने इसे सरदार पटेल का अपमान बताया है।

जूता पहनकर सरदार पटेल म्यूजियम में घुसे कांग्रेसी नेता, हंगामा

दरअसल गुजरात के बारदोली में स्थित सरदाल पटेल के पैतृक आवास के समीप उन्हें समर्पित किया गया एक सरदार बल्लभ भाई पटेल म्यूजियम बना है। गुरुवार को इस म्यूजियम में काग्रेस नेता के राजू को सम्मानित किया जाना था। के राजू जब म्यूजियम पहुंचे तो उन्होंने नियमों पर ध्यान नहीं दिया और वो समर्थकों के साथ जूते पहने ही म्यूजियम में प्रवेश कर गए जहां उन्हें सम्मानित किया गया। जिसके बाद से विवाद खड़ा हो गया है।

बता दें कि भाजपा और कांग्रेस के बीच बीते काफी दिनों से खुद को सरदार पटेल का असली वारिस बताने की होड़ मची है। पीएम मोदी हमेशा कांग्रेस पर सरदार पटेल को भूलने का आरोप लगाते हैं। पीएम मोदी ने सरदार पटेल की याद में 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' बनाने के भी निर्देश दिए है।

ये भी पढ़ें- Jio का एक और धमाकेदार प्लान, यूजर्स को होगा 35 हजार का फायदा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
row after congress leader k raju enters sardar patel musem wearing shoes
Please Wait while comments are loading...