रोहतक जेल से जमानत पर छूटे युवक का दावा- राम रहीम के लिए बाहर से आता है खाना, नहीं करता वो कोई काम

Subscribe to Oneindia Hindi
Gurmeet Ram Rahim को मिल रहा हैं Special Treatment, जेल से बाहर निकले कैदी का खुलासा |वनइंडिया हिंदी

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के जेल में जाने के बाद से वहां के कैदियों को काफी दिक्कत हो रही है। गौरतलब है कि 25 अगस्त को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की हरियाणा स्थित पंचकूला अदालत ने राम रहीम को बलात्कार का दोषी करार दिया था। वो फिलहाल रोहतक की जेल में बंद है। इसी जेल से बाहर आए एक कैदी ने दास्तां सुनाई है।

जब से जेल में आया दिखा नहीं!

जब से जेल में आया दिखा नहीं!

जमानत पर छूटे राहुल ने बताया कि जब से राम रहीम को जेल लाया गया है तब से कई पाबंदियां लग गई हैं। बाकी कैदी खुले में घूम नहीं सकते। राहुल ने बताया कि हम में से किसी ने भी उसे अब तक नहीं देखा, हमें सिर्फ ये बताया जाता है कि राम रहीम यहां बंद है।

बाहर से आता है खाना

बाहर से आता है खाना

राहुल ने यह दावा किया कि राम रहीम जेल में काम नहीं करता और उसके लिए खाना बाहर से आता है। उसने दावा किया कि राम रहीम के लिए जो खाना बाहर से आता है वो पहले जेल के अधिकारी खुद खाते हैं और फिर उसे राम रहीम को खिलाया जाता है।

1-1 घंटे तक राम रहीम से मिलते हैं लोग

1-1 घंटे तक राम रहीम से मिलते हैं लोग

समाचार वेबसाइट दैनिक भास्कर के अनुसार राहुल ने कहा कि जेल के अन्य कैदियों को उनके परिजनों से सिर्फ 20 मिनट मिलने दिया जाता है लेकिन राम रहीम से मिलने वालों को 1-1 घंटे से ज्यादा का समय मिलता है।

काट दी जाती थीं राम रहीम की खबरें

काट दी जाती थीं राम रहीम की खबरें

राहुल ने बताया कि जब राम रहीम को लाया गया तो सभी कैदियों को अंदर बंद कर दिया गया। कैदियों के मिलने का समय खत्म कर दिया गया। इसके साथ ही शुरु के कई दिन टंकी का पानी पड़ा। राहुल ने यह दावा भी किया कि जेल में जो अखबार पढ़ने को मिलता उसमें राम रहीम की खबरें काट दी जाती थीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rohtak jail prisoner out on bail told situation of jail after ram rahim lodged
Please Wait while comments are loading...