Eid की बधाई देने पर ऋषि कपूर को पाकिस्तान से आया बुलावा, मचा बवाल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। हिंदी फिल्मों के चार्मिंग स्टार ऋषि कपूर की मोहक अदाओं पर जितना लोग मरते थे उससे अब कहीं ज्यादा विद्रोह उनके ट्वीट पर दिखाते हैं। लोगों की नाराजगी का आलम तो ये है कि जनाब ने ट्विटर पर इधर कुछ लिखा नहीं और उधर वो ट्रोल होने लगे। ताजा वाक्या इस बात की सीधी पुष्टि करता है, इस बार वो लोगों के निशाने पर जामा मस्जिद पहुंचने के कारण हैं। दरअसल ऋषि कपूर इन दिनों दिल्ली के चांदनी चौक में अपनी आने वाली फिल्म 'राजमा चावल' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग से वक्त निकालकर शनिवार को वह जामा मस्जिद पहुंचे। यहां लोग ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की नमाज अता करने पहुंचे थे। ऋषि कपूर ने भी यहां प्रार्थना की और लोगों को पर्व की बधाई दी, अपनी इस खुशी की तस्वीर को जैसे ही उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, वो ट्रोल हो गए।

आप पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते हैं?

आप पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते हैं?

लोगों ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि सर...कश्मीर पाकिस्तान का है, यह आइडिया वहां जरूर सुनाना, तालियां बजेंगी। तो कुछ ने लिखा कि आप पाकिस्तान ही क्यों नहीं चले जाते हैं।

आतंकी हाफिज सईद

आतंकी हाफिज सईद

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब सिने अभिनेता के ट्वीट पर बवाल मचा है, इससे पहले भी जब अक्टूबर में ऋषि कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ' मुल्क' का फर्स्ट लुक जारी किया था, तो भी ट्रोल हो गए थे। लोगों को उनके लुक को देखकर आतंकी हाफिज सईद आ गया था।

जीओ ऋषि जी...'

जीओ ऋषि जी...'

उस वक्त भी किसी ने लिखा कि 'जीओ ऋषि जी...' तो किसी ने लिखा कि हिंदुत्व खतरे में है 😂 हर बार हिन्दू कलाकार को ही क्यों मुस्लिम किरदार दिया जाता है।किसी ने लिखा था कि Haafiz Saeed? except the deeds everything matches I guess।

मेरा सच लिखना लोगों को राज नहीं आता...

मेरा सच लिखना लोगों को राज नहीं आता...

अपने ट्वीट पर ऋषि कपूर ने पहले भी कहा है कि मेरा सच लिखना लोगों को राज नहीं आता है, मैं किसी को भावनाएं आहत करने के लिए ट्वीट नहीं करता हूं, बस मेरे दिल में जो आता है वो करता हूं लेकिन लोगों की उनकी बातें समझ नहीं आती है इसलिए बवाल मचा देते हैं।

ऋषि कपूर करीब एक हफ्ते दिल्ली में रहेंगे

ऋषि कपूर करीब एक हफ्ते दिल्ली में रहेंगे

गौरतलब है कि ऋषि कपूर की फिल्म 'राजमा चावल' की शूटिंग चांदनी चौक के किनारी बाजार में मौजूद एक हवेली में हो रही है। इस हवेली का नाम लच्छू राम की हवेली है। इससे पहले गुरुग्राम में भी फिल्म के कुछ सीन फिल्माए गए। इस फिल्म के सिलसिले में ऋषि कपूर करीब एक हफ्ते दिल्ली में और रहेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rishi Kapoor, who is no stranger to controversies on social media, posted on Twitter a picture of himself on Saturday from New Delhi's Jama Masjid, winning hearts of his Muslim followers.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.