• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत मामले में लगातार तीसरे दिन NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया समन, आज हुई 8 घंटे पूछताछ

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस पूरे मामले में ड्रग्स एंगल की बात सामने आई है। जिसके बाद एनसीबी इस मामले में सक्रिय हो गई है। एनसीबी की टीम ने आज लगातार दूसरे दिन फिल्म अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। 8 घंटे तक पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम ने एक बार फिर से रिया को मंगलवार को समन किया है। मंगलवार को भी एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स लिंक्स को लेकर सवाल करेगी। रिया से पूछताछ से पहले एनसीबी की ओर से कहा गया था कि रिया के छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत के साथ उनका आमना-सामना करकनाया जाएगा, ताकि इस पूरे मामले में ड्रग्स गैंग की भूमिका साफ हो सके।

    Sushant Singh Case: NCB ने Rhea Chakraborty से 8 घंटे की पूछताछ, मंगलवार फिर पेशी | वनइंडिया हिंदी

    rhea

    रिपोर्ट के अनुसार NCB के सामने पूछताछ में रिया चक्रवर्ती( Rhea Chakraborty) ने कई अहम खुलासे किए। रिया ने ड्रग्स चैट की बात कबूली। एनबीसी के सामने रिया ने माना कि उसे इस बात की जानकारी थी कि 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा जैद के पास ड्रग्स डिलीवरी के लिए गया था। रिया ने एनसीबी के सामने इस बात को भी कबूल लिया कि वो और उनका भाई शोविक ड्रग्स पेडलर जैद से ड्रग्स डिलीवरी के लिए कॉर्डिनेशन कर रहे थे। रिया ने इस बात को कबूला को वो शोविक की मदद से सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थी। शोविक बाशित नाम के ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीदता था। इतना ही नहीं बाशित का रिया के घर आना-जाना था। रिया ने 15 मार्च को ड्रग्स को लेकर अपने भाई शौविक के साथ हुए चैट की बात भी कबूल कर ली है।

    इस पूरे मामले में एनसीबी ने रिया के भाई शौविक समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत से भी एनसीबी ने रविवार देर रात पूछताछ की थी। दीपेश ने पूछताछ में बताया है कि रिया घर पर ड्रग्स मंगाती थीं। वहीं रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती ने कड़ी पूछताछ में बताया कि वह कैजान, बासित परिहार और जैद से सीधा संपर्क था। एनसीबी ने इस केस में पहले ही गिरफ्तार किए गए ड्रग्स हैंडलर कैजान इब्राहिम के खुलासे के बाद एक शख्स के घर छापेमारी की, जबां से उसे भारी मात्रा में हैश, एलएसडी और गांजा समेत ड्रग्स बरामद हुए।

    इसे भी पढ़ें- क्या सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत बिहार चुनाव के लिए भाजपा के मोहरे हैं?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rhea Chakraborty summoned by NCB for third consecutive day in SSR case.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X