• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SSR केस में वकील मानेशिंदे का बयान, अगर प्‍यार करना जुर्म है तो रिया सजा भुगतने के लिए तैयार

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो एक्‍शन मोड में है। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को चार दिन के रिमांड पर भेजा गया है। शौविक के बाद अब एनसीबी के निशाने पर रिया चक्रव्रती हैं। अब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे का बयान आया है जिसमें उन्‍होंने अभिनेत्री की तरफ से पक्ष रखा है।

    Sushant Case: Rhea के lawyer बोले- मोहब्बत करना है गुनाह तो नतीजे भुगतने को तैयार | वनइंडिया हिंदी

    SSR केस में रिया के वकील का बयान, अगर प्‍यार करना जुर्म है तो वो सजा भुगतने के लिए तैयार

    सतीश मानेशिंदे ने कहा कि 'रिया गिरफ्तारी के तैयार हैं। उन्होंने अग्रिम जमानत नहीं दी है।' मानेशिंदे ने आगे कहा कि 'अगर प्यार करना गुनाह है तो रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।' मानेशिंदे ने इससे पहले भी कहा था कि रिया और शौविक ने कोई ड्रग्स नहीं लिया है दोनों ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं।

    इस बीच रिया चक्रवर्ती मुंबई स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस में पहुंची हैं। उन्हें रविवार सुबह ही एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में शामिल होने के लिए समन किया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक अमित फक्कड़ घवाटे ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा था कि रिया से सिर्फ पूछताछ होगी।

    वहीं रविवार को ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत और कथित ड्रग पैडलर अब्‍दुल बासित परिहार को अदालत में पेश किया। एनसीबी ने दीपेश सावंत को शनिवार को गिरफ़्तार किया था। एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया है कि दीपेश सावंत को ड्रग्स ख़रीदने और उसकी लेनदेन के मामले में गिरफ़्तार किया गया है। उन्हें डिजिटल सबूतों और बयानों के आधार पर गिरफ़्तार किया गया है।

    सुशांत केस: रिया के समर्थन में उतरीं शिबानी दांडेकर, बोलीं- उसकी सिर्फ इतनी गलती कि उसने किसी से प्‍यार किया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rhea Chakraborty is ready for arrest, If loving someone is crime she'll face consequences of her love: Satish Maneshinde.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X