• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना के कार्यकर्ताओं की मारपीट के बाद बोले रिटायर्ड नेवी अफसर- देश में सबको है अभिव्यक्ति की आजादी

|

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक कार्टून फॉरवर्ड करने पर शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने रिटायर्ड नेवी अफसर मदन शर्मा के साथ मारपीट की थी। शुक्रवार को शिवसैनिकों ने उन्हें बुरी तरह पीटा। इस हमले में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। मदन शर्मा ने अब समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा है कि इस देश में सभी को अभिव्यक्ति की आजादी का अधिकार है।

    Mumbai में रिटायर्ड Navy Officer को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पीटा, 6 लोग गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    mumbai, maharashtra, shiv sena, navy, attack, uddhav thackeray, catroon, social media, whatsapp, arrested, madan sharma, retired navy officer, retired navy officer madan sharma, shivsena workers attack on retired navy officer, retired navy officer madan sharma on attack, retired navy officer attack video, मुंबई, महाराष्‍ट्र, शिवसेना, नेवी, हमला, उद्धव ठाकरे, कार्टून, व्‍हाट्सऐप, वीडियो, रिटायर्ड नेवी अफस पर हमला, रिटायर्ड नेवी अफस पर हमले का वीडियो, रिटायर्ड नेवी अफस मदन शर्मा, रिटायर्ड नेवी अफस मदन शर्मा पर हमला

    उन्होंने कहा, 'इस देश में सबको अपनी विचारधारा रखने की अनुमति है और व्हॉट्सएप एक शॉर्ट मीडिया है, जो एक दूसरे से जुडे़ रहने का माध्यम है। उसपे जो न्यूज आती है, उसे हम फॉरवर्ड करते हैं। कोई कार्टून हो या मैसेज हो, वो कहां से बनता है, सरकार को उसपर ध्यान देने की जरूरत है।' आपको बता दें इस मामले में मुंबई पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में से एक शिवसेना का शाखा प्रमुख कमलेश कदम है।

    इससे पहले मदन शर्मा की बेटी शीला शर्मा ने कहा था, 'मैं उनकी बेटी हूं, 10 बजे के करीब फोन आना शुरू हो गया था और उन्हें धमकियां दी जा रही थीं। कहा जा रहा था कि आपने ये कार्टून मैसेज बनाया है और आपने ही इसे फॉरवर्ड किया है। तो उन्होंने बोला भी था कि ये किसी ने भेजा है, मैं देखता हूं कि किसने भेजा है। लेकिन 12 बजे के करीब बहुत सारे लोग आते हैं, घर के अंदर और बोलते हैं आपसे बात करनी है, आप नीचे आ जाओ। और वो मेरे पिता से बात करने के बजाए सीधा उनपे हमला करने लगते हैं। ये लोग शिवसेना के थे। मेरे पिता नेवी के पूर्व सर्विसमैन हैं। वह 66 साल के हैं। यहां राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए क्योंकि यहां मानवता नाम की कोई चीज नहीं बची है।'

    वहीं पुलिस का कहना है, यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई। उन्होंने कहा, सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था। इसके बाद कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की। मारपीट करने वालों में शिवसेना का शाखा प्रमुख कमलेश कदम और संजय मांजरे समेत करीब एक दर्जन लोग थे। अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और दंगे से संबंधित प्रावधानों के तहत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में देर शाम कमलेश कदम और अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच अभी जारी है।

    VIDEO: उद्धव के कार्टून को लेकर शिवसेना के 'गुंडों' ने नेवी के पूर्व अफसर को बेहरमी से पीटा

    VIDEO: उद्धव के कार्टून को लेकर शिवसेना के 'गुंडों' ने नेवी के पूर्व अफसर को बेहरमी से पीटा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    retired navy officer madan sharma said every individual has freedom to express In country
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X