• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिलायंस जल्द लॉन्च करेगा 'जियो जूस', जानिए आपका फायदा

|

नई दिल्‍लीः रिलायंस जियो बाजार में जल्द ही अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने अपने नए प्रोडक्‍ट की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। ट्विटर पर इसका टीजर जारी किया गया है। टीजर में एक बैटरी आइकन दिख रहा है, जिसमें भीतर एक स्‍ट्रॉ दिखाई दे रहा है। इसमें जियो जूस लिखा गया है और टीज़र में बीटा शब्‍द का भी इस्‍तेमाल हुआ है।

जल्द लॉन्च होगा ये ऐप

जल्द लॉन्च होगा ये ऐप

टीजर को देखने से लग रहा है कि जल्द ही रिलायंस जियो का बैटरी सेवर ऐप बाजार में आ सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी अभी इसकी टेस्टिंग कर रही है। यूजर को इस रिलायंस जियो जूस ऐप के इस्तेमाल के लिए रजिस्‍टर करना जरूरी होगा।

यूजर्स ने की थी ये शिकायत

यूजर्स ने की थी ये शिकायत

इस प्रोडक्ट के बारे में कंपनी ने और कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन बीटा टेस्टिंग के बाद ही यह ऐप यूजर्स के लिए उपलब्‍ध होगा। इस ऐप को लाने की मुख्य वजह से बारे में कहा जा रहा है कि रिलायंस जियो यूजर 4जी स्‍पीड पर वीडियो, मूवी, डेटा डाउनलोड करते हैं, जिसके बाद लोगों को शिकायत होती है कि बैटरी जल्दी खत्म हो जाती है। इसी शिकायत को देखते हुए रिलायंस जियो अपने ग्राहकों बैटरी सेविंग ऐप लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि बाजार में पहले से कई बैटरी सेविंग और बैकग्राउंड डेटा ऑप्‍टिमाइजेशन वाले ऐप मौजूद हैं। लेकिन फिर भी जियो अपने कस्‍टमर्स के लिए अपने बुके में एक और नया ऐप शामिल करने जा रहा है।

ग्राहको को होगा फायदा

ग्राहको को होगा फायदा

बाजार में पहले से मौजूद कई ऐप को ग्राहकों द्वारा ज्यादा पसंद नहीं किया जाता है। जियो को उम्मीद है कि वो इस ऐप ले ग्राहकों को लुभा सकता है। अगर ये ऐप सफल होता है तो ये जियो की बड़ी कामयाबी होगा।

यह भी पढ़ें- JIO का धमाका, प्रतिदिन 5GB डाटा मुफ्त, प्राइम मेंबरशिप 1 साल तक फ्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
reliance jio may launch jio juice know your benefit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X