• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नोटबंदी के बाद कॉलगर्ल्स हुईं कैशलेस, कोठों में चल रहा है PayTM

By Brajesh Mishra
|

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद आई कैश की वजह से प्रभावित को रहे कारोबार को चालू रखने के लिए अब सेक्स वर्कर भी ई-पेमेंट सिस्टम को अपना रही हैं। रेड लाइड एरिया के कई दरवाजों के बाहर एटीएम के स्टिकर लगे हुए हैं।

prostitution

नागपुर के गंगा यमुना रेड लाइट एरिया में 'Paytm accepted here' के स्टिकर कई जगहों पर लगे हैं। हालांकि कई सेक्स वर्कर का यह भी कहना है कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि ये क्या है। लेकिन कमर्शियल सेक्स वर्कर (CSW) इसके इस्तेमाल को लेकर वाकिफ हैं और पेमेंट ले रही हैं।

मंत्री के कालेधन को सफेद करने वाले RBI के 4 कर्मचारी सीबीआई के रडार पर

एक सेक्स वर्कर ने कहा कि जिस तरह नोटबंदी के बाद कैश की समस्या आई है उससे निपटने और बिजनेस को चालू रखने के लिए तकनीकी को अपनाना जरूरी हो गया है। बड़ी संख्या में सेक्स वर्कर अब एंड्रायड फोन का इस्तेमाल भी कर रही हैं।

गर्लफ्रेंड की सगाई में पहुंचे प्रेमी ने सरेआम उसे बांहों में भरकर किया किस

'एटीएम नहीं जानतीं पेटीएम क्या करेंगी'
रेड लाइड एरिया के पास रहने वाले एक शख्स ने इस मुद्दे पर उनका मजाक भी उड़ाया। उसने कहा, 'इन लोगों को एटीएम समझता नहीं है पेटीएम क्या समझेंगे।'

करीब 50 साल की उम्र की एक सेक्स वर्कर ने कहा कि एक एनजीओ से जुड़ी महिला ने पेटीएम के स्टिकर वहां लगाए हैं, ताकि हमारा कारोबार रुके नही। कई सेक्स वर्कर अब मोबाइल वॉलेट का इस्तेमाल कर रही हैं।

नई नवेली दुल्हन से पति और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप, बना लिया अश्लील वीडियो

बेंगलुरु में छापा, डिजिटल पेमेंट से जिस्म का सौदा
आईटी हब कहे जाने वाले बेंगलुरु में डिजिटल पेमेंट के माध्‍यम से कॉलगर्ल्‍स जिस्‍म का सौदा कर रही थीं। पुलिस ने यहां के इलेक्ट्रॉनिक सिटी स्थित एक घर में छापेमारी कर सेक्‍स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने एक कॉलगर्ल और दलाल को गिरफ्तार किया है। वहीं दो महिलाओं को इस चंगुल से आजाद कराया है। इन्‍हें नौकरी के नाम पर कोलकाता से बेंगलुरु लाया गया था।

English summary
Red light areas are opting cashless payment paytm is advertising in area.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X