• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रणवीर सिंह का मुंबई में हुआ छोटा सा एक्सीडेंट, देखें वीडियो

|

मुंबई। एक्‍टर रणवीर सिंह की गाड़ी का गुरुवार को एक छोटा सा एक्‍सीडेंट हुआ उनकी गाड़ी एक बाइक से टकरा गई थी हालांकि, उन्होंने जल्दी से स्थिति को संभाल लिया और किसी को चोट नहीं आई, लेकिन इस घटना का वीडियो राहगीरों ने शूट कर लिया और जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कार से नीचे उतरते देखे गए

कार से नीचे उतरते देखे गए

ये एक्‍सीडेंट का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह गुरुवार को मुंबई की सड़क पर तब स्‍पॉट किए गए जब वह डबिंग से वापस अपने घर के रास्‍ते जा रहे थे। तभी उनकी गाड़ी की को एक बाइक सवार ने बगल से टच किया तभी वो मौके की पड़ताल करने के लिए अपनी कार से नीचे उतरते देखे गए।

सावधान: कोरोना से मरने वालों में 45 फीसदी की उम्र 60 वर्ष से कम थी, जानें हाई रिस्‍क में कौन हैं

इस लुक में नजर आए रणवीर

इस लुक में नजर आए रणवीर

सौभाग्य से, यह एक मामूली दुर्घटना थी और कोई बड़ी क्षति नहीं हुई थी। जब अभिनेता को सब कुछ ठीक लगा, तो वह अपनी कार में बैठ गए और वहां से निकल गए। शटरबग्स ने पूरी घटना को अपने कैमरों में कैद किया। वीडियो में रणवीर को ब्लैक टी, स्वेटशर्ट और शॉर्ट्स में कैजुअल लुक देते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ, रणवीर अपनी टोपी से मेल खाते हुए और गुलाबी स्नीकर्स पहने हुए दिखाई देते हैं।

दीपिका के साथ इस फिल्‍म में नजर आएंगे रणवीर

दीपिका के साथ इस फिल्‍म में नजर आएंगे रणवीर

रणवीर सिंह के वर्कफ्रन्‍ट की बात करें तो कबीर खान के खेल नाटक '83 में जल्‍द दिखाई देंगे। फिल्म को पहले अप्रैल 2020 में रिलीज़ किया गया था; हालांकि, निर्माताओं ने कोविड -19 संकट के कारण रिलीज की तारीख को स्थगित करने का फैसला किया। रणवीर फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म भारत के 1983 क्रिकेट विश्व कप की भारत की जीत पर आधारित है। दीपिका पादुकोण फिल्म में रणवीर की ऑन-स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसमें ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, हैरिस संधू, एमी विर्क और पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अपनी किटी में रणवीर के साथ जयेशभाई जॉर्डन भी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ranveer Singh met with small accident in Mumbai, watch video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X