• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मीटू' पर अजीब बयान देकर बुरी फंसी रानी मुखर्जी, ट्विटर पर हो गईं ट्रोल

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी मीटू मूवमेंट को लेकर अपने एक बयान के चलते सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं। दरअसल न्यूज 18 के एक डिस्कशन के लिए रानी मुखर्जी के साथ अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, तब्बू और तापसी पन्नू पहुंचे थे। जहां मीटू को लेकर चर्चा की गई।रानी ने कह डाला कि अगर आप नहीं चाहेंगे कि आपके साथ गलत हो तो ऐसा नहीं होगा। लड़कियों को अपनी रक्षा के लिए मार्शल आर्ट सिखाया जाना चाहिए।बता दें कि इस साल खू ब चर्चा में रहे मीटू मूवमेंट के तहत देश की कई बड़ी हस्तियां यौन शोषण के आरोपों के चलते विवाद में आ गईं।

क्या बोलीं रानी मुखर्जी?

क्या बोलीं रानी मुखर्जी?

एक तरफ जहां अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण ने मीटू के जरिए महिलाओं के इस स्टैंड को सही ठहराया वहीं रानी ने कहा कि खुद को सुरक्षित रखने के लिए महिलाओ और लड़कियों के स्कूल में ही मार्शल आर्ट सिखा दिया जाना चाहिए। उनका ताकतवर होना अधिक जरूरी है। अगर आप नहीं चाहेंगे कि आपके साथ गलत हो तो ऐसा नहीं होगा।

एक ही प्वाइंट पर अडिग हो गईं रानी

एक ही प्वाइंट पर अडिग हो गईं रानी

अनुष्का ने कहा कि मीटू मूवमेंट से बदलाव आया है। लोगों में थोड़ा डर होना बहुत जरूरी है। घर के बाद कार्यस्थल आपके लिए सबसे पवित्र और सुरक्षित स्थान होना चाहिए। दीपिका और आलिया भी महिलाओं की इस मुहीम के पक्ष में दिखे लेकिन रानी सिर्फ लड़कियों को मार्शल आर्ट सिखाए जाने के प्वाइंट पर अडिग थीं। लोग उनके बयान को सुनने के बाद उनकी सोच पर सवाल उठा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ा रानी का मजाक

रानी के इस बयान को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर घेरा गया। लोगों ने कहा कि 'रानी मुखर्जी का मीटू पर कमेंट बदतर था। एक बेटी की मां महिलाओं को अपनी सुरक्षा के लिए मार्शल आर्ट सीखने को कह रही है क्योंकि मर्दों के इज्जत करने की सीख नहीं दी जा सकती। चोपड़ा मेनशन (रानी का घर) में बाहर से सब अच्छा दिखता है लेकिन अंदर से महिलाओं के लिए बुरी सच्चाई है।'

लोगों ने रानी को बताया मूखर्ता का पर्याय

ट्विटर पर #RaniMukherji पर लोगों ने रानी के बयान की खूब निंदा की और उन्हें पिछड़ी सोच का बताया। वहीं एक अन्य ट्वीट में किसी ने रानी पर कमेंट करते हुए कहा कि- अगर मूर्खता का कोई पर्याय है तो वो रानी मुखर्जी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rani mukherji got badly trolled on twitter for her statement on me too movement
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X