• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 14 में राखी सावंत ने पति रितेश को छोड़ने का सुनाया फैसला, भावुक होकर बताई मजबूरी

|

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 फिनाले के बिलकुल करीब पहुंच चुका है। चैंलेन्‍जर के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली राखी सावंत दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रही हैं। वहीं जबसे राखी सावंत की शो में एंट्री हुई है तभी से उनसे उनके रहस्‍यमयी पति को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। ये भी कहा जा रहा था कि राखी सावंत के पति जल्‍द ही बिग बॉस के घर में आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राखी सावंत की जबसे शादी हुई है तब से दुनिया ने उनकी कोई फोटो तक नहीं देखी है लेकिन राखी सावंत ये दावा कर रही हैं कि उनकी शादी बिलकुल सच्‍ची है लेकिन कुछ महत्‍वपूर्ण वजहों से उनके एनआरआई बिजनेसमैन पति रितेश सामने नहीं आ रहे हैं। वहीं अब बिग बॉस में शामिल राखी सावंत ने अपने पति रितेश को लेकर बड़ा फैसला सुनाया है। आइए जानते हैं क्या है वो बड़ा फैसला?

राखी सावंत ने अपने पति रितेश को लेकर सुनाया ये बड़ा फैसला

राखी सावंत ने अपने पति रितेश को लेकर सुनाया ये बड़ा फैसला

राखी सावंत से उनके व्यवसायी पति रितेश से उनकी शादी की प्रामाणिकता के बारे में बार-बार पूछताछ की गई। यह दावा करते हुए कि वह उससे 2 साल में नहीं मिली है, राखी सावंत ने बिग बॉस में कल फैसला किया कि वह उसके साथ संबंध तोड़ लेगी और अपनी शादी को हमेशा के लिए समाप्त कर देगी। बिग बॉस 14 के कल के एपिसोड में, सीज़न में घर से बाहर निकलने से बचने के लिए राखी सावंत को क्रिसमस पर अपने पति रितेश से मिले पत्र को फाड़ने के लिए कहा गया था।

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

राखी सावंत ने कहा मुझे है ये अधिकार

राखी सावंत ने कहा मुझे है ये अधिकार

जबकि अभिनेत्री पहले दुविधा में थी, उसने कहा कि इस पत्र से बहुत सारी भावनाएँ जुड़ी हुई हैं और वह उसे 'जान' कहकर संबोधित करती हैं। जबकि अन्य कन्‍टेस्‍टेंट ने उसे पत्र को फाड़ने के लिए कहा क्योंकि वह भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई थी। इस पर राखी सावंत ने कहा "मैं अपने पति से प्यार करती हूं और मैंने पूरे दिल से शादी की। इस लेटर को नष्ट करने के बाद मुझे दुख होगा। लेकिन मुझे यह भी लगता है कि जब मैं पिछले 2 सालों से अपने पति से नहीं मिली तो मैं किस तरह का रिश्ता रखती हूं। मुझे लगता है कि मुझे अपने बारे में सोचने का पूरा अधिकार है।

शबनम के बाद अब 42 बच्‍चों को मारने वाली इन दो बहनों को हो सकती है फांसी, जानें पूरा मामला

राखी सावंत ने पति को लेकर किया ये खुलासा

राखी सावंत ने पति को लेकर किया ये खुलासा

राखी सावंत ने कह अगर मेरे पति ने मेरी आर्थिक मदद की होती तो मैं बिग बॉस में नहीं आती, फिर से अपनी वापसी की कोशिश करती, या पैसे कमाने के लिए उत्सुक रहती। लेकिन उसने मेरी मदद नहीं की, उसने मेरा कर्ज नहीं चुकाया। मैं अभी भी अपना कर्ज भर रही हूं, वह केवल बीमा में मेरी मदद कर रहा है। "

 राखी सावंत ने नम आंखों से बताई अपनी मजबूरी

राखी सावंत ने नम आंखों से बताई अपनी मजबूरी

राखी ने बताया कि जब वो शादी के बंधन में बंध गए तब उसने फोन किया और उसके पति ने अपनी पिछली शादी और एक बच्चे के बारे में खुलासा किया था। लेकिन तब तक उसकी शादी हो चुकी थी। उसने यह कहते हुए पत्र को फाड़ दिया कि बिग बॉस उसके लिए अधिक महत्वपूर्ण था और कहा कि वह किसी अन्य महिला के जीवन को नष्ट नहीं करना चाहती।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rakhi Sawant decides to leave husband Ritesh in Bigg Boss 14, emotional sentiment
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X