• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना के बयान पर भड़की MNS, कहा- ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के 'मुंबई में पीओके जैसा महसूस होता है' के बयान पर राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने भी उनकी आलोचना की है। अपने बयान को लेकर कंगना शिवसेना, कांग्रेस और फिल्मी सितारों के गुस्से का पहले से ही सामना कर रही हैं। अब मनसे ने उनको चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि हम सब मुंबई पुलिस की वजह से ही सुरक्षित महसूस करते हैं। कोई इस तरह के बयान देगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

इसकी इजाजत नहीं दी जाएगी: मनसे

इसकी इजाजत नहीं दी जाएगी: मनसे

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) फिल्म वर्कर्स यूनियन के प्रमुख अमेया खोपकार ने कंगना के ट्वीट को लेकर कहा है, मुंबई पुलिस के खिलाफ कोई कुछ भी बोले, ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मुंबई पुलिसकी वजह से ही यहां रहने वाले तमाम लोग सुरक्षित हैं। महिलाएं रात को कहीं भी आ-जा सकती हैं तो इसीलिए कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा है। हम किसी को भी इसकी इजाजत नहीं देंगे कि मुंबई पुलिस पर कोई गैर न्यायिक तरीके से हल्के स्तर पर जाकर इस तरह की टीका टिप्पणी करे।

    Kangana Ranaut का Open Challenge: 9 September को जाऊंगी Mumbai, हिम्मत हो तो रोक ले | वनइंडिया हिंदी
    शिवसेना, कांग्रेस भी भड़की

    शिवसेना, कांग्रेस भी भड़की

    कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा है कि कंगना के पीछे बीजेपी आईटी सेल काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत सिर्फ चेहरा है लेकिन पूरा कैंपेन बीजेपी आईटी सेल के लोग चला रहे है जिससे की राज्य सरकार लड़खड़ा जाए। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि कंगना ने महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश की है। मुंबई ने आपको नाम, शोहरत, पैसा, इज्जत सबकुछ दिया है। अब तक मुंबई पुलिस के भरोसे आप यहां रहती हैं उसी पुलिस पर आप इस प्रकार का कीचड़ उछालेंगी तो ये कौन से नीति-नियम में है।

    क्या है ये पूरा विवाद

    क्या है ये पूरा विवाद

    कंगना रनौत ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था- शिवसेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुले तौर पर धमकी दी है और कहा है कि मैं अब मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगाए गए और अब खुली धमकी दी जा रही हैं। मुंबई से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसी फीलिंग क्यों आ रही है? कंगना के इसी ट्वीट पर उनको विरोध का सामना करना पड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं के अलावा ज्यादातर राजनीतिक दल और साथ ही फिल्मी हस्तियां भी कंगना की बात पर एतराज कर रही हैं। रणुका शाहणे, रितेश देशमुख, उर्मिला मातोंडकर, स्वरा भास्कर, दिया मिर्जा जैसे कई सितारों ने मुंबई शहर और मुंबई पुलिस की तारीफ की है और कंगना को गलत कहा है।

    ये भी पढ़ें- कंगना के बयान पर उर्मिला ने कहा- थैंकलेस लोग ही मुंबई की Pok से कर सकते हैं तुलना

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    raj thackeray MNS Kangana Ranaut PoK Mumbai Police
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X