• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेल मंत्री पीयूष गोयल की होगी 'किडनी स्टोन' सर्जरी , ट्वीट कर दी जानकारी

|

नई दिल्ली। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने शुक्रवार को ट्वीट कर बताया कि, उनकी किडनी में से पथरी निकालने के लिए ऑपरेशन किया जाएगा। गोयल ने कहा कि, वह जल्द ही वापस आ जाएंगे। बता दें कि, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद से उनके पास उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण का अतिरिक्त प्रभार भी है।

Piyush Goyal

शुक्रवार को रेल मंत्री पीयूल गोयल ने ट्वीट कर लिखा कि, मुझे गुर्दे की पथरी निकलवाने की एक प्रक्रिया से गुजरना होगा। जल्द ही वापस आउंगा। इससे पहले 2017 में बेचैनी और पेट में असहनीय दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब डॉक्टरों ने बताया था कि, उनकी किडनी में एक छोटा सा स्टोन है। जिसे बाद में दवाईयों की मदद से निकाल दिया गया था।

पिछले शुक्रवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल को उपभोक्ता मामलों, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया था, जो दिवंगत लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान के पास था। राष्ट्रपति भवन ने पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह पर राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने कहा कि पीयूष गोयल को उनके मौजूदा विभागों के अलावा मंत्रालय सौंपा जाए।

जानिए, कौन है बलिया गोलीकांड का आरोपी धीरेंद्र सिंह, बीजेपी विधायक के करीबियों में होती है गिनती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Railways Minister Piyush Goyal to undergo surgery to remove kidney stone
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X