• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेलवे कर्मचारी ने पुलवामा हमले के बाद पाक के समर्थन में लगाए नारे, सस्पेंड के बाद गिरफ्तार

|

पुणे। महाराष्ट्र के लोनावाला जिले में कथित तौर पर सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि के कार्यक्रम में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने पर पुलिस ने रेलवे के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोग पुलवामा हमले में मारे गए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए इकट्ठे हुए थे, तभी वह व्यक्ति नारे लगाने लगा। आरोपी रेलवे में जूनियर टिकट चेकर के पद पर कार्यरत है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही उसे सेवा से निलंबित कर दिया गया है।

शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए इकट्ठे हुए थे लोग

शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए इकट्ठे हुए थे लोग

लोनावाला पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर बीआर पाटिल के मुताबिक, यह घटना लोनावाला के शिवाजी चौक की बताई जा रही है जहां कुछ स्थानीय लोग पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए इकट्ठे हुए थे। इसी दौरान कुमार उपेंद्र बहादुर सिंह वहां पहुंचा और देश विरोधी नारे लगाने लगा। लोगों ने जब देशविरोधी नारे सुने, तो नाराज हो गए और उसे पीटने की कोशिश की लेकिन वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 18 फरवरी तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज गया टीसी

18 फरवरी तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज गया टीसी

आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 18 फरवरी तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया। इसके बाद ही टीसी को उसकी सेवा से भी निलंबित कर दिया गया है। पुणे में इसी से मिलती जुलती एक खबर और सामने आई है। आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 153बी के तहत गिरफ्तार किया गया।

पुणे में बेचे गई 100 से अधिक पाकिस्तानी झंडे

पुणे में बेचे गई 100 से अधिक पाकिस्तानी झंडे

आतंकवादी हमले के खिलाफ शहर में विरोध प्रदर्शनों के बीच पुणे के एक झंडा विक्रेता ने 100 से अधिक पाकिस्तानी झंडों की बिक्री की। झंडा विक्रेता गिरीश मुरूदकर झंडेवाले ने शुक्रवार को 100 से अधिक पाकिस्तानी झंडे बेचे। इसके साथ मुफ्त लाइटर भी दिए ताकि लोग झंडे को आग लगा सकें।

पुलवामा हमले के बाद युवक ने वाट्सऐप पर लिखा- पाकिस्तान जिंदाबाद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Railway employee held for raising 'Pakistan Zindabad' slogans after Pulwama terror attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X