मैं शिव का भक्त हूं, सच्चाई में विश्वास रखता हूं: राहुल गांधी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सूरत। दिसंबर के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राज्य में प्रचार के लिए ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई मंदिरों के दौरे भी किए। सोमलार को राहुल गांधी मेहसाणा के निकट बहुचारा मंदिर में पूजा करने पहुंचे। यहां पर राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मैं शिव का भक्त हूं, सच्चाई में विश्वास रखता हूं। भाजपा कुछ भी बोले मैं अपनी सच्चाई में विश्वास करता हूं।

rahul

तीन दिवसीय गुजरात यात्रा के आखिरी दिन राहुल गांधी ने सूरत के मेघमाया मंदिर में पहुंचकर मत्था टेका। इसके बाद राहुल गांधी ने पाटन में दलित समुदाय के नेताओं के साथ मुलाकात और बातचीत भी की। वीर मेघ माया मंदिर दलितों का है। इससे पहले कल राहुल ठाकोर समाज के आश्रम गुरु का आशीर्वाद लेने गए थे। तीन दिन की इस यात्रा का आज आखिरी दिन है। यात्रा के पहले दिन की शुरआत अचानक राहुल अक्षरधाम मंदिर जिसमें पाटीदारों की काफी आस्था है वहां पहुंचे थे।

rahul

पाटन में फिर बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम कहते थे न खाऊंगा न खाने दूंगा और अब कहते हैं न बोलूंगा न बोलने दूंगा। उन्होंने कहा, मोदी जी की जो मार्केटिंग, शोमैन है... क्या लगता है आपको? मार्केटिंग के लिए दलित,आदिवासी लोग पैसा देते हैं, क्या नहीं। उन्होंने कहा कि इसे कहते हैं 'क्विड प्रो क्वो' मैं आपको 33000 करोड़ दूंगा आप मेरी मार्केटिंग करेंगे।

राहुल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जय शाह की कंपनी 50 हजार से 80 करोड़ की हो गई, जिससे साफ है कि गुजरात में भ्रष्टाचार हद पार कर चुका है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rahul gandhi visit Vir Meghmaya Temple and Bahuchara Ji Temple in Patan
Please Wait while comments are loading...