• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दो कांग्रेस नेताओं की जम्‍मू में हुई गिरफ्तारी तो भड़के राहुल गांधी, ट्वीट कर कहा- कब खत्‍म होगा ये पागलपन

|

नई दिल्‍ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रमुख गुलाम अहमद मीर और पार्टी प्रवक्ता रविंदर शर्मा की गिरफ्तारी की निंदा की है। राहुल ने सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर यह पागलपन कब खत्म होगा? राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा है कि सरकार ने बिना किसी कारण के एक राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी के खिलाफ कार्रवाई करके लोकतंत्र को एक और झटका दिया है।

दो कांग्रेस नेताओं की जम्‍मू में हुई गिरफ्तारी तो भड़के राहुल गांधी, ट्वीट कर कहा- कब खत्‍म होगा ये पागलपन

आपको बता दें कि कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर इकाई को शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन करने से रोक दिया गया और पुलिस ने पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और पूर्व एमएलसी रवींद्र शर्मा को जम्मू स्थित पार्टी मुख्यालय में हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि शर्मा को एहतियातन हिरासत में लिया गया है। कांग्रेस का दावा है कि उसके प्रदेश अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर को भी उस वक्त हिरासत में ले लिया गया जब वह पार्टी कार्यालय जा रहे थे।

पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने आरोप लगाया कि सरकार का यह कदम लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ है और सरकार के दोहरे रुख को दिखाता है, जो कह रही है कि राज्य में स्थिति सामान्य है। आजाद ने यह भी कहा कि शर्मा के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती सहित मुख्य धारा के उन सभी नेताओं को रिहा किया जाए जिन्हें गिरफ्तार किया गया है।

English summary
Rahul Gandhi Asks After Jammu Congress Leaders Are Put Under House Arrest- 'When Will This Madness End?'.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X