• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर राहुल का तंज- 'जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त'

|

Rahul Gandhi on Modi Government: कोरोना महामारी और लॉकडाउन के संकट से देश तो उभर रहा है, लेकिन जनता अभी भी महंगाई की मार से त्रस्त है। कई राज्यों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने पुराने रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इसके अलावा एलपीजी के दामों में भी बढ़ोतरी हुई है। जिस वजह से मोदी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए हैं।

diesel
    Rahul Gandhi का Modi Govt. पर निशाना,ट्वीट कर महंगाई के मोर्चे पर घेरा | वनइंडिया हिंदी

    राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक अखबार की कटिंग शेयर की है। जिसमें GDP यानी गैस, डीजल और पेट्रोल के दामों का जिक्र है। रिपोर्ट में बताया गया कि पिछले 6 महीने में गैस के दाम 93.5 रुपये बढ़े हैं। इसके अलावा डीजल के दाम में पिछले 6 महीनों में 2.32 रुपये और पेट्रोल के दाम में 4.06 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। रिपोर्ट शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि मोदी जी ने 'GDP' यानी गैस-डीजल-पेट्रोल के दामों में जबरदस्त विकास कर दिखाया है। जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त।

    tweet

    पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर मायावती ने जाहिर की चिंता, ट्वीट कर कही ये बात

    रोजमर्रा की चीजों के बढ़ेंगे दाम?

    दरअसल पिछले 6 महीने से डीजल (Diesel) की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है। जिस वजह से ट्रांसपोर्ट सेक्टर पर बुरा असर पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डीजल की बढ़ी कीमतों की वजह से ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर माल भाड़ा 10-15 फीसदी तक बढ़ा सकते हैं। जिसका साफ असर रोजमर्रा के सामनों जैसे- सब्जी, दूध, फल आदि पर पड़ेगा। वैसे तो 6 महीने के अंदर ये दूसरी बढ़ोतरी है, लेकिन ट्रांसपोर्ट ऑपरेटरों ने साफ कर दिया है कि डीजल की कीमतें सरकार ने इतनी बढ़ा दी हैं कि अब माल ढुलाई भाड़ा बढ़ाने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है।

    तमिलनाडु के इरोड में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi tweet on petrol diesel lpg price hike in Modi Government
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X