• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: गुवाहाटी रैली में पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, बोले- असम को RSS के चड्डीवाले नहीं चलाएंगे

|

गुवाहाटी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी शनिवार को गुवाहाटी पहुंचे। राहुल ने यहां नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में एक रैली को संबोधित किया। संशोधित कानून के विरोध में बीते दिनों असम में काफी हिंसा हुई थी। जिसके बाद शनिवार को राहुल ने गुवाहाटी में रैली की। राहुल ने मोदी सरकार और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा, 'असम के युवा इस कानून के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे हैं, बाकी जगहों पर युवा प्रोटेस्ट कर रहे हैं।

    Rahul Gandhi का फिर RSS पर निशाना, कहा- Assam को RSS के चड्डी वाले नहीं चलाएंगे |वनइंडिया हिंदी

    VIDEO: गुवाहाटी रैली में पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, बोले- असम को RSS के चड्डीवाले नहीं चलाएंगे

    पुलिस को गोली मारने की क्या जरूरत है। जान लेने की क्या जरूरत है। ये लोग युवाओं, माताओं-बहनों की आवाज को कुचलना चाहते हैं। बीजेपी हर जगह नफरत फैलाती है। राहुल गांधी ने कहा, 'मैं यह नहीं कहूंगा कि मुझे आपके राज्य के बारे में सबकुछ पता है, लेकिन मैं कम से कम आपकी जड़ों को जानता हूं। मैंने असम में भाईचारा और सबको साथ लेकर चलना सीखा है। आज मैंने आपकी धरती के बेटों के प्रति सम्मान व्यक्त किया। मुझे डर है कि एक बार फिर असम बीजेपी की हिंसा के चक्र में फंस सकता है। आपकी ताकत आपका भाईचारा है। कभी यह मत सोचिए कि असम नफरत से आगे बढ़ सकता है।'

    उन्होंने आगे कहा, 'मैं असम में हुई हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलूंगा। हिंसा नहीं होनी चाहिए। प्यार-भाइचारे से सब काम हो जाएगा।' बताते चलें कि आज कांग्रेस का स्थापना दिवस भी है। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देशभर में 'संविधान बचाओ' रैली निकाली। मुंबई रैली में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यकर्ताओं ने शांतिपूर्ण तरीके से रैली निकाली और नागरिकता कानून के विरोध में नारेबाजी की।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Congress's Rahul Gandhi today accused the BJP of not listening to the "voice of the people" as protests against the new citizenship law continued across the country.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X