• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संकट के समय सेवा में जुटे आशा-आंगनवाड़ी वर्कर्स की राहुल ने की तारीफ, कही ये बड़ी बात

|

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कोरोना संकट के समय लोगों की सेवा में जुटी आशाकर्मियों, नर्सों और आंगनवाड़ी कर्मियों की तारीफ करते हुए शुक्रवार को कहा कि ये लोग सच्चे देशभक्त हैं। राहुल ने कहा कि, जरूरत की घड़ी में देश की सेवा करना सबसे बड़ी देशभक्ति है। हमारे ये सेवाकर्मी असली देशभक्त हैं। बता दें कि कोरोना महामारी में देश भर में लाखों नर्सें, आंगनवाड़ी वर्कर और आशाएं काम कर रही हैं।

कोरोना संकट के समय लोगों की सेवा कर रहे कर्मी सच्चे देशभक्त

कोरोना संकट के समय लोगों की सेवा कर रहे कर्मी सच्चे देशभक्त

उन्होंने एक संदेश में कहा कि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में हमारी आशाकर्मी, नर्स और आंगनवाड़ी कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर साहस और समर्पण भाव से काम कर रही हैं। राहुल गांधी ने कहा कि जरूरत की घड़ी में देश की सेवा करना सबसे बड़ी देशभक्ति है। हमारे ये सेवाकर्मी असली देशभक्त हैं जो संकट के समय लोगों को सुरक्षित रखने में लगे हुए हैं। उनके मुताबिक ऐसे माहौल में इन सामुदायिक कर्मियों की भूमिका महत्वपूर्ण है जिसमें दुष्प्रचार और भय कोरोना वायरस से बड़ा खतरा पैदा करता है।

देश उनके व्यक्तिगत बलिदानों के लिए ऋणा रहेगा: राहुल

राहुल गांधी ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि संकट खत्म होने के बाद उनकी बेमिसाल सेवाएं उनके कामकाज के हालात में व्यापक बदलाव में मुख्य भूमिका अदा करेगी। उन्होंने कहा कि मैं देश की सेवा के लिए हर सेवाकर्मी को सलाम करता हूं और उनकी एवं उनके परिवार की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं। उसने कहा कि, एक राष्ट्र के रूप में, हम उन्हें और उनके परिवारों को उनके द्वारा दिए गए जबरदस्त व्यक्तिगत बलिदानों के लिए आभारी और ऋणी रहेंगे।

राहुल ने की तारीफ

राहुल ने की तारीफ

राहुल गांधी ने कहा कि, मैं आशा करता हूं कि संकट खत्म होने के बाद उनकी बेमिसाल सेवाएं उनके कामकाज के हालात में व्यापक बदलाव में मुख्य भूमिका अदा करेगी। उन्होंने कहा कि मैं देश की सेवा के लिए हर सेवाकर्मी को सलाम करता हूं और उनकी एवं उनके परिवार की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं। गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के केसों में लगातार बढ़ रहे हैं और इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 6412 हो गई है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 678 नए मामले सामने आए हैं और 33 लोगों की मौत हुई है। देश में अभी तक 199 लोगों की मौत हो चुकी है।

मुंबई: सुश्रुषा अस्पताल की 2 नर्सें कोरोना संक्रमित, प्रशासन ने कई नर्सों को भेजा क्वारंटाइन में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rahul gandhi says ashas and Anganwadi workers are true patriots, have key role in combating coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X