• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने की कांग्रेस शासित राज्यों की तारीफ, बोले- कोरोना महामारी से कर रहे हैं डटकर मुकाबला

|

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए कांग्रेस शासित राज्यों की तारीफ की है। उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि इन राज्यों ने 'जहां चाह वहां राह' वाली कहावत को सही चरितार्थ कर दिया है। बता दें कि, इस समय कांग्रेस की राजस्थान, पंजाब, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी में सरकार है। वहीं छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी में कोरोना के सबसे कम मरीज हैं।

Rahul Gandhi praised Congress ruled states punjab rajasthan chhattisgarh coronavirus

राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा कि, कांग्रेस शासित राजस्थान, पंजाब, छत्तीसगढ़ और पुड्डुचेरी कोरोना वायरस 'कोविड-19' का डटकर सामना कर रहे हैं। नए, विशेष अस्पताल तैयार किए जा रहे हैं, जैसे छत्तीसगढ़ में यह 200 बेड का विशेष-कोरोना अस्पताल जो मात्र 20 दिन में इलाज के लिए तैयार किया गया है। यह 'जहां चाह, वहां राह' की कहावत को चरितार्थ करता है।

राहुल गांधी के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि, 'छत्तीसगढ़ ने इस महामारी से लड़ने की तैयारी उसी दिन से शुरु कर दी थी जब आपने पहली बार चेतावनी दी थी। आमजन के सहयोग से हम हर स्तर पर इस संकट से जूझ रहे हैं और सफल भी हो रहे हैं। हम मिलकर लड़ेंगे, मिलकर जीतेंगे। बता दें कि छत्तीसगढ़ देश के उन राज्यों में से है जहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे कम है।

उधर दूसरी ओर राहुल गांधी ने अमेठी में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए पांच ट्रक चावल, पांच ट्रक आटा, गेहूं और एक ट्रक दाल के साथ तेल मसाला एवं अन्य खाद्य सामग्री भेजी है। अमेठी जिला कांग्रेस के प्रवक्ता अनिल सिंह ने बताया कि अमेठी में कोई भूखा न रहे और हर जरूरतमंद के पास राहत सामग्री पहुंचे, यह सुनिश्चित करने के लिए अमेठी संसदीय क्षेत्र की 877 ग्राम पंचायतों एवं एवं नगर पंचायतों/नगर पालिकाओं में आज तक राहुल गांधी की तरफ से 16,400 राशन किट वितरित की गयी हैं।

अनजान कैंसर मरीज के लिए मसीहा बना पुलिसकर्मी, स्कूटर से 960 KM का सफर तय कर पहुंचाई दवा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi praised Congress ruled states punjab rajasthan chhattisgarh coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X